Bounsi News: एसडीएम ने प्रखंड एवं अंचल कार्यालय सहित विभिन्न कार्यालयों का लिया जायजा, दिए गए आवश्यक दिशा निर्देश

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बांका एसडीएम डॉ प्रीति ने गुरुवार को बौंसी प्रखंड कार्यालय एवं अंचल कार्यालय के साथ-साथ कई अन्य कार्यालयों का भी निरीक्षण किया। मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी पंकज कुमार अंचलाधिकारी विजय कुमार गुप्ता को कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। समीक्षा के दौरान संबंधित अभिलेखों का भी निरीक्षण किया गया। अंचल कार्यालय में मोटेशन, राजस्व वसूली, दाखिल खारिज सहित अन्य कामों की भी समीक्षा की तथा अंचलाधिकारी विजय कुमार गुप्ता को कई 

दिशा-निर्देश भी दिए गए। प्रखंड कैंपस समीप एफसीआई गोदाम का उठाव किए गए। जन वितरण प्रणाली के गेहूं चावल परिमाप बिंदु की जांच की गई। एसएससी के एजीएम अनिरुद्ध पंडित से दोनों गोदाम में रखे जन वितरण प्रणाली के गेहूं और चावल के डाटा एंट्री का सत्यापन किया। वहीं जिला स्तरीय रूटिंग बैठक में उपस्थित रहने की बात कही गई। इसके साथ-साथ बाल विकास परियोजना के द्वारा चलाए जा रहे मध्यान भोजन और प्रखंड क्षेत्र में संचालित आंगनबाड़ी केंद्रों की भी जानकारी ली गई। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें