Bounsi News: गैस रिसाव होने के कारण घर में लगी आग, बड़ा हादसा टला

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना क्षेत्र के डेम रोड स्थित एक मकान में गैस रिसाव होने के कारण भीषण आग लग गई। घटना बुधवार देर शाम की बताई जा रही है। घटना में करीब 50 हजार नगदी सहित डेढ़ लाख रुपए की संपत्ति जलने की आशंका जताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार डेम रोड के अचारज मुहल्ला निवासी स्वर्गीय ठाकुर शाह के पुत्र सरजूक शाह के मकान में रसोईघर में गैस सिलेंडर से खाना बनाने का कार्य किया जा रहा था। तभी अचानक गैस रिसाव के बाद सिलेंडर में आग पकड़ लिया। घर के लोगों के द्वारा आग बुझाने के लिए सिलेंडर को घसीट कर साथ वाले कमरे में लाया गया और नीचे फेंकने का प्रयास किया गया। लेकिन तब तक आग पूरी तरीके से भड़क गई थी। 


देखते देखते घर में रखे कपड़े और अन्य सामानों में आग लग गई। जब तक कोई कुछ समझ पाता घर में रखे नगद ₹50000, टीवी, कपड़े सहित अन्य सामान जलकर बुरी तरीके से बर्बाद हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद अंचल से पहुंचे दमकल कर्मी सुमन कुमार सिंह के द्वारा साहसपूर्वक काम करते हुए सिलेंडर में लगी आग को भीगे कपड़े से बुझाया गया और गर्म सिलेंडर को ऊपर से निकालकर सड़क किनारे बने कब्रिस्तान में फेंक दिया गया। इस मौके पर वहां पर भारी अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। मौके पर पहुंचे पुलिस के एसआई राजेश कुमार सिंह के द्वारा भीड़ को नियंत्रित करने का कार्य किया गया। पीड़ित ने बताया कि, घटना की लिखित जानकारी अंचलाधिकारी को कल दी जाएगी। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें