Bounsi News: प्रखंड क्षेत्र के लाल मोनू रंजन शारीरिक शिक्षक को उनके उत्तम कार्य के लिए दिया गया उत्कृष्टता सम्मान 2022

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड क्षेत्र के लाल मोनू रंजन शारीरिक शिक्षक को उनके उत्तम कार्य के लिए उत्कृष्टता सम्मान 2022 आईपीएस विकास वैभव आईजी विशेष सचिव के द्वारा, बिहार दिवस के अवसर पर आइए मिलकर प्रेरित करें कार्यक्रम में अंगवस्त्र एवं मोमेंटो दे कर सम्मानित किया गया। मौके पर विकास वैभव ने बताया कि, मोनू रंजन बहुत ही ईमानदार एवं मेहनती है। वह हमेशा गरीब एवं जरूरतमंद छात्रों के लिए निःशुल्क प्रशिक्षण एवं लॉकडाउन में लावारिस जीव-जंतुओं को खाना वितरण करने एवं ग्रामीण इलाकों में मजदूर वर्ग के लोगों को भोजन 

स्वरूप खिचड़ी वितरण करने जैसा सराहनीय कार्य किया है। इनके इस कार्य की सराहना जितना की जाए उतनी कम है। साथ ही उन्होने कहा कि भगवान से कामना करता हूं कि मोनू रंजन सदैव स्वस्थ्य रहें और इस तरह का कार्य सदैव करते रहें। भविष्य में हर संभव सहायता मोनू रंजन जी को दी जाएगी। मोनू रंजन ने बताया कि, यह सम्मान पाकर मैं अपने गांव,अपने पंचायत,अपने प्रखंड,अपने जिला एवं राज्य के सभी युवाओं को आग्रह करता हूं कि, इस तरह का कार्य वह भी अपने समाज में करें और अपने गांव प्रखंड जिला राज्य एवं देश का नाम रोशन करें। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें