Bounsi News: 15 दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ शुभारंभ

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड क्षेत्र के मनियारपुर स्थित हाई स्कूल के मैदान पर महर्षि मेंही क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। 15 दिनों तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में बांका जिले के अलावा झारखंड के सीमावर्ती इलाकों के कुल 16 टीमों ने भाग लिया है। उद्घाटन मैच बांका और ग्रामीण स्टार मनियारपुर टीम के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बांका की टीम ने निर्धारित 15 ओवर में 167 रन का लक्ष्य रखा। जवाब में उतरी मनियारपुर टीम 12 ओवर में ही लक्ष्य का पीछा कर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। मनियारपुर टीम के मनीष 

यादव ने 30 गेंदों पर 64 रन बनाए। जबकि लोकनाथ ने 13 बॉल पर 43 रनों की पारी खेली। मैन ऑफ द मैच टीम के लोकनाथ को दिया गया। इसके पूर्व टूर्नामेंट का विधिवत उद्घाटन जिला परिषद सदस्य दक्षिणी अमर कुमार हेंब्रम, बंधुआकुरावा थानाध्यक्ष मंटू कुमार, फागा पंचायत के मुखिया हरिहर यादव, समाजसेवी अशोक सिंह ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। उद्घाटन करने के बाद थानाध्यक्ष मंटू कुमार ने बल्लेबाजी कर खिलाड़ियों का हौसला अफजाई किया। इस मौके पर मुख्य रूप से स्थानीय योगेंद्र सिंह, वार्ड सदस्य मुकेश पासवान, पंचायत समिति सदस्य धर्मेंद्र पासवान सहित अन्य लोग उपस्थित थे। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें