धमड़ी न्यूज:- S.R.T कालेज धमड़ी मे राष्ट्रीय सेवा योजना के तहत कोरोना मुक्त अभियान को लेकर छात्र- छात्राओं को किया गया जागरूक?

 




ग्राम समाचार, धमड़ी:- मेहरमा थाना अंतर्गत S.R.T कालेज धमड़ी मे राष्ट्रीय सेवा योजना के तहत कोरोना मुक्त अभियान को लेकर छात्र- छात्राओं को किया गया जागरूक! जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि स्वास्थ्य विभाग के द्वारा चलाई जा रही राष्ट्रीय सेवा योजना के तहत कोरोना मुक्त अभियान को लेकर स्कूली बच्चे के बीच किया गया जागरूक! जिससे कालेज के प्रोफ़ेसर एवम् सभी शिक्षक भी मौजूद थे! इसी बीच में कालेज के प्रोफ़ेसर ने बताया कि कोरोना से बचाव हेतु बच्चें  को को बताया की समय समय पर सेनेटाइज् प्रयोग करे, दो गज की दूरी बनाके रखे, हमेसा मास्क का प्रयोग करना, एवम् जरूरी काम रहने पर ही घर से बहार निकले, ये सब बातें को ध्यान रखने का सुझाव दिया गया! वहीँ स्वास्थ विभाग के कर्मी ने बताया कि N.S.S के तहत् ये अभियान विभिन्न क्षेत्रों में चलाई जा रही है! जो 24 फरवरी 2022 तक चलाई जायेगी! 

संवाददाता:- अजय आर्यन, मेहरमा, (गोड्डा) ग्राम समाचार! 

Share on Google Plus

Editor - अजय आर्यन

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें