Rewari News : पुलवामा हमले की तीसरी बरसी : हमले में शहीद जवानों की याद में रक्तदान शिविर आयोजित

 रेवाड़ी, 14 फरवरी पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए वीर शहीदों की याद में सोमवार को ह्यूमन हेल्प वेलफेयर ट्रस्ट व स्टार यूथ क्लब के आपसी तालमेल से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस रक्तदान श्वििर में सीटीएम देवेन्द्र शर्मा ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की और रक्तदाताओं को बैज लगाकर उनका मनोबल बढ़ाया। श्वििर में 111 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया।



सीटीएम देवेन्द्र शर्मा ने सभी रक्तदाताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि रक्तदान महादान है। जरूरतमंदों के जीवन की रक्षा के लिए रक्तदान का बहुत बड़ा महत्व है। हम सभी को रक्तदान करने के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि मानव जीवन में रक्तदान की बहुत महत्ता है। हम सभी स्वस्थ व्यक्तियों को समय-समय पर रक्तदान करते रहना चाहिए ताकि रक्त की कमी की वजह से किसी की जान न जाए। उन्होंने कहा कि स्वेच्छा से किया गया रक्तदान सबसे महान पुण्य का कार्य है। उन्होंने कहा कि किसी का जीवन बचाने के लिए ऑक्सीजन की तरह रक्त का भी अपना महत्व है। उन्होंने कहा कि रक्तदाताओं को स्वयं पर गर्व होना चाहिए कि उनके द्वारा दान किया गया रक्त किसी व्यक्ति को नई जिदगी देने के काम आएगा।

ये रहे मौजूद : इस अवसर पर सचिव जिला रेडक्रॉस सोसायटी बिजेन्द्र कुमार, नरेश चौहान, रक्तदान सब कमेटी सदस्य रमेश वशिष्ठ, सतीश मस्तान, डा. विकास कुमार, लैब टेक्नीशियन अशोक कुमार, विजेंद्र कुमार, महेंद्र कुमार, प्रदीप कुमार, नरेश कुमार, अनिल कुमार, सतीश कुमार, तरुण यादव, प्रकाश अग्रवाल, नवीन कुमार, अभिषेक अग्रवाल, पवन अग्रवाल, अजीत शर्मा, दीपक लाल बलजीत सैनी, अशोक सैनी, संजय मनचंदा, हेमंत सैनी, महेंद्र सैनी, संजय जैमिनी महावीर प्रसाद मित्तल व उपेंद्र कुमार, विकास भारद्वाज, शमशेर यादव मौजूद रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें