Rewari News : रेवेन्यु पटवार एवं कानूनगो एसोसिएशन ने धरना-प्रदर्शन कर FCR के नाम DC को ज्ञापन सौंपा

दी रेवेन्यु पटवार एवं कानूनगो एसोसिएशन जिला रेवाड़ी ने अपनी मांगो को लेकर आज जिला प्रधान बलजीत यादव के नेतृत्व मंे दूसरे दिन भी धरना दिया। सर्व कर्मचारी संघ की जिला ईकाई प्रधान धनराज ने भी धरने को अपना समर्थन दिया। धरने को सम्बोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि सरकार द्वारा सैक्सन 7ए में की गई रजिस्ट्रीयों को लेकर पटवारियों को चार्जशीट करने का लिया गया निर्णय सरासर गलत है। सर्व कर्मचारी के जिला प्रधान धनराज ने कहा कि 7ए रजिस्ट्री मामले मंे पटवारियों को चार्जशीट करने का निर्णय गलत है क्योंकि जमीन की एनओसी देने का कार्य जिला नगर योजनाकार कार्यालय का होता है।



इन्ही मांग को लेकर आज जिला प्रधान बलजीत यादव के नेतृत्व में उपायुक्त रेवाडी को ज्ञापन सौंपकर मांग की गई कि सरकार पटवारियों को चार्जशीट करने के अपने निर्णय को तुरन्त वापिस ले ताकि वर्तमान में चल रहे गिरदावरी कार्य मंे कोई बाधा उत्पन्न न हो। यदि सरकार पटवारियों को चार्जशीट करने के आदेश को वापिस नही लेती है तो यूनियन को मजबूरन अपने धरने को आगे बढ़ाना पडेगा जिसके लिए सरकार व जिला प्रशासन जिम्मेवार होगा।



आज के धरने को सर्व कर्मचारी के जिला प्रधान धनराज सिंह, वरिष्ठ जिला उपप्रधान संजय कुमार भटसाना, पीडब्ल्यूडी यूनियन के जिला प्रधान राजेन्द्र, पटवार एवं कानूनगो एसोसिएशन के पूर्व प्रधान औमप्रकाश सैन ने भी सम्बोधित किया। आज के धरने मंे जिला रेवाडी के सभी पटवारियों एवं कानूनगो ने भाग लिया तथा चेताया कि यदि पटवारियों को चार्जशीट करने के निर्णय को वापिस नही लिया गया तो यूनियन को आंदोलन आगे बढ़ाने को मजबूर होना पडेगा।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें