Chandan News: बेलहर विधायक मनोज यादव व अंगरक्षक सड़क हादसे में हुआ घायल

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्राप्त जानकारी के अनुसार बेलहर विधायक एवं उनके अंगरक्षक सड़क हादसे में जख्मी होने का मामला प्रकाश में आया है शुभचिंतकों के अनुसार विधायक मनोज यादव बीते रात्रि गुरुवार 10 फरवरी 22 को अपने आवास से अपनी निजी वाहन से पटना जा रहे थे, इसी दौरान बाढ़ के निकट एनटीपीसी टर्मिनल गेट के समीप विपरीत दिशा से आ रहे एक बेलगाम ट्रक ने सीधे कार में टक्कर मार दिया इस घटना में कार के आगे बैठे विधायक मनोज यादव घायल हो गए साथ ही साथ  चालक व दीपक यादव छोटी यादव के साथ अंगरक्षक भी घायल हो गया वहीं घटना के क्रम में विधायक मनोज यादव के पैर में गंभीर चोटें लगी है हलांकी विधायक मनोज यादव खतरे से बाहर बताया जा रहा है। 


घटना में उनका कार भी क्षतिग्रस्त हो गया।घटना के बाद जख्मी विधायक एवं उनके अन्य सहयोगियों को दूसरे वाहन से पटना ले जाया गया। जहां पटना के मिडीवर्सल अस्पताल में इलाज चल रहा। इधर घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटी है। घटना को लेकर जिले भर के शुभचिंतकों में जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।घटना सूचना मिलते ही चांदन प्रखंड के प्रखंड प्रमुख रवीश कुमार, भाजपा के अरविंद पांडेय, इंडेन गैस एजेंसी के प्रोपराइटर सह पूर्व जिला पार्षद निशा शालिनी विजय गुप्ता दीपक कुमार रजत सिन्हा उदय पौद्दार आदि के साथ दर्जनों एनडीए कार्यकर्ता कुशल क्षेम जाना और जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें