Chandan News: ग्राम पंचायत में विकास को लेकर आम सभा की दूसरी बैठक

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आज दिनांक 15/2/2022 मंगलवार को चांदन प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में ग्राम पंचायत बैठक आयोजित की गई जिसमें गोरी पुर पंचायत के गौरीपुर उपकेंद्र परिसर में मुखिया तारा देवी व प्रतिनिधि पति प्रमोद मंडल के अध्यक्षता में आम सभा की दुसरी बैठक आयोजित की गई।इस मौके पर गौरीपुर के उप मुखिया राजेश मेहता पंचायत सेवक शंकर शंभू पंचायत रोजगार सेवक सुमन कुमार शिक्षक प्रिंस प्रकाश बच्चन शर्मा मनोज कुमार सिंह अशोक कुमार तांती संजय कुमार घनश्याम पांडे सहित गौरीपुर पंचायत के वार्ड सदस्य उपस्थित थे। बैठक में 15 वीं वित योजना एवं षष्ठम वित योजना का 


चयन किया गया और जिडीपी पर चर्चा की गई। चर्चा के दौरान प्रेस वार्ता में मुखिया प्रतिनिधि प्रमोद मंडल ने बताया कि आज की आम सभा में खास तौर पर गौरीपुर पंचायत विकास को लेकर अपेक्षित सभी वर्ग के कर्मचारी एवं कर्मियों को आम सभा की बैठक बुलाई गई थी जिसमें स्वास्थ्य विभाग एवं अन्य विभाग के लोग जो किसी कारणवश नहीं पहुंच पाए उन्हें निर्देश दीया जाएगा जिससे पंचायत की विकास में किसी प्रकार की कोताही नहीं हो जिसमें शिक्षा से लेकर जल नल योजना प्रधानमंत्री आवास गली नली स्वास्थ्य संबंधित आदि में विकासशील पंचायत बनाने में सफल हो सके।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें