Chandan News: 142 लीटर विदेशी शराब व अल्टो कार समेत एक तस्कर को चांदन पुलिस ने  किया गिरफ़्तार

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। बिते रात्रि शनिवार को चांदन थाना अध्यक्ष रवि शंकर कुमार के नेतृत्व में रात्रि पुलिस गश्ती में पु अ नी चंचल कुमार व पुलिस बल के द्वारा चांदन थाना के पाण्डेडीह झींगा झाल रोड के तरफ से आ रहे एक अल्टो वैगनार कार जिसका नम्बर(DL3CAU0186) रोक कर तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान कार पिछे डीक्की में छुपा कर ले जा रहे 348 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया। पुलिस सुत्रों के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर झारखंड निर्मित विदेशी शराब भरे एक सफेद रंग अल्टो कार के साथ उनके एक सहयोगी बाइक सवार आगे आगे जा रहा था।‌ संदेह होने पर जांच के लिए पुलिस द्वारा रुकने का इसारा करने पर मौके से बाइक सवार भागने में कामयाब हो गया। वहीं कार की 

तलाशी में ट्रुब गोल्ड ब्रांड के 348 बोतल में कुल 142.125 लीटर  विदेशी शराब बरामद किया गया।शराब ले जा रहे शराब तस्कर कृष्णदेव दास, पिता कामेश्वर दास, साकिन भैरोगंज बाजार, आनंदपुर थाना निवासी बताया गया। इस संबंध में चांदन पुलिस ने बताया कि एक शराव तस्कर आरोपी को गिरफ्तार कर मद्य निषेध अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए आरोपी को बांका जेल भेज दिया गया है तथा शराब तस्कर के गिरोह में संलिप्त आरोपियों कि पहचान की जा रही है किसी बड़े शराब तस्कर गिरोह में शामिल होने की संभावना जताई जा रही है जिसकी पुलिस जांच में जुटी है। हैरानी की बात है कि बिहार में पुर्ण शराब बंदी है बाबजूद शराब तस्कर शराब बंदी कानून ठेंगा दिखा रहा है। जिससे पुलिस प्रशासन की निंद हराम हो गई। और तो और पुलिस प्रशासन को शराब तस्करों ने खुली चुनौती देकर गांव ग्रामों में महंगे दामों पर शराब की मांग को पूरा करने में लगा है। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education