Bounsi News: कायाकल्प के राज्य स्तरीय टीम ने रेफरल अस्पताल का किया निरीक्षण

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड स्थित रेफरल अस्पताल में शुक्रवार को कायाकल्प के राज्य स्तरीय टीम ने स्वच्छता को लेकर जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान टीम के सदस्यों ने अस्पताल की पूरी व्यवस्था का जायजा लिया और कई दिशा-निर्देश भी दिए। वहीं ऑपरेशन थिएटर, ओपीडी  एक्सरे के अलावा साफ सफाई एवं संक्रमण से बचाव एवं रखरखाव की स्थिति को कैसे बेहतर तरीके से किया जा सके, इसको लेकर दिशा निर्देश दिए गए। टीम में पटना से आए हुए कुमार कौस्तु, डॉ 

अनूप सिंह और डॉक्टर विकास आर पांडे के द्वारा मुख्य रूप से पुराने हो चुके साइनेज बोर्ड को बदलने और आकर्षक तरीके से लगवाने का निर्देश दिया गया। वहीं लैब टेक्नीशियन उमेश कुमार से काला एवं पीले रंग के डस्टबिन के बारे में जानकारी ली गई। इस दौरान तीन माह पर सफाई अभियान, वृक्षारोपण, किचन से निकलने वाले अपशिष्ट से वर्मी कंपोस्ट तैयार करने के अलावा कई दिशा निर्देश दिए गए। मौके पर डिस्ट्रिक्ट क्वालिटी ऑफिसर डॉक्टर जावेद अली  केयर के कन्हैया कुमार, बीसीएम उद्धव कुमार, लेखापाल जितेंद्र कुमार सहित अन्य लोग मौजूद थे। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें