Bounsi News: कड़ी सुरक्षा के बीच शांतिपूर्ण ढंग से शुरू हुई मैट्रिक की परीक्षा

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से आयोजित मैट्रिक परीक्षा गुरुवार से तीन केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा के बीच शुरू हो गई। आयोजित मैट्रिक की परीक्षा के लिए प्रखंड में 3 केंद्र बनाए गए हैं। परीक्षा केंद्र एलएनडी हाई स्कूल, सी एन डी हाई स्कूल एवं सीएम कॉलेज में परीक्षा आयोजित हो रही है। बताया गया कि, परीक्षा के प्रथम दिन पहली पाली में गणित विषय की परीक्षा शुरू हुई। वहीं 8:30 बजे से परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र में प्रवेश कराने का कार्य प्रारंभ कर दिया गया। प्रथम पाली की परीक्षा 9:30 बजे से 12:45 तक चली। वहीं दूसरे 

पाली में भी गणित विषय की परीक्षा 1:45 से शुरू हुई और संध्या के 5:00 बजे तक चली। मालूम हो कि, तीनों केंद्र मिलाकर कुल 2900 परीक्षार्थीयों को परीक्षा देना है। वहीं तीनों केंद्रों पर केंद्र अधीक्षक के द्वारा वीक्षण कार्य के लिए शिक्षकों की प्रतिनियुक्ति की गई है। वहीं डॉ सरिता घोष,अरविंद कुमार सिंह और दिलीप कुमार केंद्र अधीक्षक के रूप में तैनात थे। सुरक्षा के दृष्टिकोण से प्रशासन की तरफ से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। तीनों केंद्रों पर सुरक्षा के दृष्टिकोण से सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं। ताकि कदाचार मुक्त परीक्षा कराई जा सके। समाचार लिखे जाने तक कहीं से कोई भी कदाचार की सूचना सामने नहीं आई।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें