Bounsi News: पुल निर्माण कार्य में बरती जा रही थी घोर अनियमितताएं, ग्रामीण के हस्तक्षेप से किया गया सुधार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड के सिकंदरपुर नदी में बन रहे पुल निर्माण कार्य पर आज ग्रामीणों ने अपना आक्रोश प्रकट किया। ग्रामीणों का कहना था, कि नदी में बन रहे पुल निर्माण के कार्य में खराब स्तर का गिट्टी का प्रयोग किया जा रहा है जिसका ग्रामीणों ने विरोध किया। सुबह सुबह लगभग 9:00 बजे सभी ग्रामीणजन जयप्रकाश सिंह के आवास पर गए और उन्हें खराब गिट्टी के संबंध में जानकारी दी। जयप्रकाश सिंह ने बताया उसे घटना के संबंध में जानकारी प्राप्त हो चुकी है और उन्होंने इस संबंध में साफ कह दिया है इस गिट्टी से कार्य नहीं होगा इस खराब गिट्टी को बदला जाए। फिर उन्होंने तत्परता दिखाते हुए आज प्रातः 10:00 बजे के तकरीबन लगभग सभी सिकंदरपुरवासी जय प्रकाश सिंह के नेतृत्व में 


पुल निर्माण स्थल पर पहुंचे जहां कार्य करवा रहे मुंशी ने यह बताया कि गलती से इस प्रकार की गिट्टी गिरा दी गई थी किंतु जब बीती शाम को ही जयप्रकाश सिंह ने मुझे इस संबंध में अवगत कराया तो तत्काल ही हमने उस खराब स्तर की गिट्टी को बदल दिया और उसके जगह अच्छे प्रकार की गिट्टी गिरवा दिया है। उसके बाद ग्रामीणों ने भी उस गिट्टी का अवलोकन किया। मौके पर सैकड़ों ग्रामीणों ने कार्य कर रहे मुंशी को भी पूर्ण सहयोग करने की बात कही, किंतु यह शर्त रखी के पुल निर्माण के कार्य के गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखा जाए। मौके पर सिकंदरपुर पंचायत के मुखिया तथा उप मुखिया के प्रतिनिधि भी वहां मौजूद थे, जिन्होंने साफ साफ स्पष्ट शब्दों में कह दिया की आगे से खराब स्तर के गिट्टी का प्रयोग यहां नहीं किया जाय तथा कार्य के गुणवत्ता का पूर्ण ध्यान रखा जाय।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें