Rewari News : पूर्व जिला प्रमुख सतीश यादव ने शहर की विभिन्न समस्याओं को लेकर की प्रेस कॉन्फ्रेंस

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : पूर्व जिला प्रमुख सतीश यादव ने कहा कि नगर परिषद चेयरपर्सन एक वर्ष के कार्यकाल पर विकास कार्यो का दावा कर रही है जबकि रेवाड़ी शहर मे गंदगी का आलम है, टूटी सडके,पार्को की दुर्दशा,स्ट्रीट लाइट खराब है,सड़को पर घूमता गौ वंश और प्रोपर्टी आईडी के नाम पर नगरपरिषद मे व्यापत भ्रष्टाचार जनता के सामने है। आज अतिक्रमण हटाने के नाम पर व्यापारियो और रेहडी लगा कर अपने परिवार का पेट भरने वालो के पीछे नगर परिषद चोरो जैसा व्यहवार कर रही है।



नगरपरिषद के पास आजतक अतिक्रमण हटाने का कोई स्थाई प्रबंधन न होने कारण सडको पर जाम रहता है। नगरपरिषद ने मिली भगत करके नगर परिषद के ही सामने प्रोपर्टी आईडी बनाने वाले दलाल पैदा करके जनता को लूटने का ठेका दे दिया है।
इन हालातो मे रेवाडी की जनता आज स्वंय को ठगा महसूस कर रही है।
 सतीश यादव ने कहा कि रेवाडी शहर की बदहाली के लिए पूर्व मंत्री कप्तान अजय यादव व सांसद राव इन्द्रजीत सिंह भी जिम्मेदार है। कप्तान अजय यादव ने मंत्री रहते हुए रेवाडी के बाईपास को गोकलगढ के निकट अपने परिवार की जमीनो से निकाल कर इतने मोड दे दिए जिसके कारण आजतक बाईपास तैयार नही हो पा रहा है, वही राव इंद्रजीत सिंह के निजी स्वार्थ के चलते बावल रोड से कन्टेनर डिपो से भाडावास रोड होते हुए नारनौल रोड तक बनने वाला रोड जमीन अधिग्रहण होने के बावजूद भी ठण्डे बस्ते मे डाला हुआ है।
सतीश यादव ने कहा कि नगर परिषद जाम की समस्याओ के लिए अब सेक्टर 5 मार्किट व ब्रास मार्किट मे पार्किंग के नाम पर दुकानदारो व छोटे ग्राहको से शुल्क वसूलने के नाम पर लूटने की योजना बना रही है जबकि इन दोनो मार्किट मे सुविधा देने के नाम पर पीछे रहती है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education