Rewari News : फिरोजपुर की रैली फ्लॉप होने के डर से प्रधानमंत्री को वापस जाना पडा : कैप्टन अजय

रेवाडी। पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सुरक्षा में कोई चूक नही हुई बल्कि फिरोजपुर की फ्लाप रैली की वजह से प्रधानमंत्री को वापस जाना पडा। पंजाब सरकार के पास जो कार्यक्रम भेजा गया था उसके अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को बठिंडा से फिरोजपुर बाई एयर जाना था लेकिन बाद में बिना किसी को सूचना दिए बठिंडा से फिरोजपुर वे बाई रोड चले गए, उसके बाद सारा दोष कांग्रेस पार्टी पर मंड रहे हैं। जबकि केंद्र सरकार के नए नियम के मुताबिक पाकिस्तान बॉर्डर से 50 किलोमीटर तक सिक्योरिटी बीएसएफ के अंडर आती है इसके लिए देश के गृहमंत्री अमित शाह जवाब दें कि पंजाब दौरे के दौरान प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा में चूक कैसे हुई। 



कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि राहुल गांधी जी जब यूपी में हाथरस कांड के बाद पीडित परिवार से मिलने जा रहे थे उस समय यूपी पुलिस ने उनके साथ धक्का-मुक्की की थी उस समय भाजपा को उनकी जेड प्लस सुरक्षा में चूक नही दिखी और अब चुनावों को देखते हुए थर्ड क्लास की ड्रामा स्क्रिीपट तैयार करने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि एक तरफ वे स्र्व. श्रीमती इंदिरा गांधी जी प्रधानमंत्री थी जो देश के लिए अपनी कुर्बानी देकर देश की एकता और अखंडता की बात करती थी और दूसरी तरफ हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं जो केवल 20 मिनट के जाम में यह कह रहे हैं कि मेरी जान बच गई यही तो फर्क है इंदिरा जी में और नरेंद्र मोदी जी में। 
श्री यादव ने कहा कि जिस रैली के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाना था उस रैली में लोगों की भीड़ नहीं पहुंची इसलिए पंजाब में होने वाली रैली को स्थगित करना पडा। यह सब कहानी पंजाब में फ्लॉप रैली को छुपाने के लिए हो रही है। पंजाब में प्रधानमंत्री के काफिले में ऐसा कुछ अब तक सामने नहीं आया है जिससे अंदाजा भी लगाया जा सके कि उनके काफिले में किसी तरह की असावधानी जैसी हरकत करने की कोशिश की गई हो। उन्होंने कहा कि भाजपा के जो नेता पंजाब को बदनाम करने के लिए तरह तरह की बयानबाजी कर रहे हैं, इससे पंजाब में भाजपा को कुछ मिलने वाला नहीं। क्योंकि पंजाब में इस मामले की हकीकत क्या है यह सब जनता देख रही है और समझ रही है। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें