Rewari News : समाज सेवी संस्था लावणया फाउडेशन ने गरीबों के बीच बांटे कंबल

रेवाड़ी, 17 जनवरी। इन दिनों पड़ रही भीषण ठंड से सभी लोग परेशान है, लेकिन सबसे बुरा हाल गरीबों का है। गरीबों के सुख व दुख में साथ रहने वाली सामाजिक व सास्कृतिक संस्था लावणया फाउडेशन रेवाडी ने सर्दी के दिनों में सरकुलर रोड रामसिहपुरा, रामपुरा में पहुंचकर लोगो के बीच कंबल का वितरण किया है।



संस्था के प्रधान भगवान सिहं ने बताया की रविवार को लावणया फाउडेशन के सदस्य विवेक यादव, झम्मन सिहं, रोहित सैनी,  आद्वित्य डाटा, अुकुर खेर, मयंक सैनी, प्राशी, गोविन्द ने शहर में लोगों के बीच पहुँचकर जरूरतमंद लोगो को कंबल का वितरण किया। उन्होंने कहा कि इस साल अन्य वर्ष की अपेक्षा कुछ ज्यादा ही सर्दी पड़ रही है। जिससे गरीबों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए समाज के सभी लोगों को इनकी मदद के लिए आगे आना होगा। तथा संस्था हर वर्ष सर्दी के मौसम में मददगार मुहिम के तहत कम्बल व पुराने कपडो को गरीब व जरूरतमंद लोगो को उपलब्ध करवाती है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें