Rewari News : नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे एम्पलाइज यूनियन ने नववर्ष का कैलेंडर एवं मास्क वितरण किए

नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे एम्पलाइज यूनियन के सहायक मंडल मंत्री का. देंवेंद्र सिंह यादव के नेतृत्व में शुक्रवार को विशेष अभियान चलाकर असिसटेंट सिक्योरिटी कमीश्नर आरपीएफ एएस तूर, मंडल मेडिकल ऑफिसर डा. केशव गुप्ता तथा रेलवे कर्मचारियों और विभिन्न कार्य स्थलों पर पहुंचकर नववर्ष का कैलेंडर एवं मास्क वितरण किए। इस दौरान उन्होंने सभी को कोरोना के नए वेरिएंट ओमिकॉन से बचाव रखने के लिए भी जागरुक किया।



एनडब्ल्युआरईयू के सहायक मंडल मंत्री देवेंद्र सिंह यादव ने विशेष जागरुकता अभियान के तहत रेलवे अधिकारियों व कर्मियों को नववर्ष का कैलेंडर एवं मास्क वितरण कार्यक्रम के दौरान कहा कि कोरोना की पहली व दूसरी लहर के दौरान रेलवे कर्मियों ने एक योद्धा के रूप में कार्य करते हुए इसका मुकाबला किया। दूसरी लहर के दौरान जब सबकुछ बंद था, तब रेलवे कर्मचारियों ने अपनी जान की परवाह किए बिना आवश्यक वस्तुओं को एक से दूसरे स्थान पर लाने व ले जाने का कार्य करके सच्ची देशभक्ति का परिचय दिया। अब कोरोना की तीसरी लहर दस्तक दे रही है। इसलिए सभी कर्मचारियों को पूरी सतर्कता के साथ अपनी जिम्मेवारियों का निर्वहन करना है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन एवं व डा. अशोक कुमार डीआईओ सिविल अस्पताल रेवाड़ी के सहयोग से रेलवे अस्पताल में वैक्सीन की पूरी उपलब्धता रहेगी। सभी कर्मचारी अपना व परिवार का पूरा टीकाकरण कराएं। उन्होंने सभी कर्मियों को तीसरी लहर से बचाव रखने, मास्क व सोशल डिस्टेंस का पालन करने के लिए भी प्रेरित किया। इस मौके पर वरुण कुमार मुख्य लॉबी ऑपरेटर, रमेश कुमार लोको पायलेट मेल, संदीप कुमार सहायक लोको पायलेट विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें