Rewari News : विधायक चिरंजीव राव ने वृद्धाश्रम पंहूच वृद्धों का कुशलक्षेम जाना और कंबल वितरित किए

रेवाडी। कडाके की ठंड में कंबल वितरण के कार्यक्रम को आगे बढाते हुए विधायक चिरंजीव राव आज रेवाडी के वृद्धाश्रम पंहूचे यहां पर उन्होंने सभी वृद्धों का कुशलक्षेम जाना और कंबल वितरित किए। विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि सर्दी शुरू होते ही हमारी टीम जगह-जगह पर जरूरतमंदों व गरीबों को कंबल व गर्म कपडे वितरित कर रही है। इसी कडी में आज मैं वृद्धाश्रम पंहूचा हूं, इतनी सर्दी के मौसम में कहीं इनको कोई समस्या तो नही हो रही है यह जानना अति आवश्यक है। मैंने कोरोना काल के अलावा पहले भी कई बार यहां आकर सभी बुर्जुगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं और जरूरतों को पूछा है और जो भी मुझसे बना, मैंने किया है। 



राव ने कहा कि ठिठुरा देने वाली इतनी सर्दी में गरीबों व जरूरतमंदों को कंबल व गर्म कपडे वितरित करना बडा ही पुण्य का कार्य होता है। इसलिए साधन सम्पन्न लोगों को जरूरतमंदों व गरीबों की सेवा के लिए आगे आना चाहिए और उनकी मदद करनी चाहिए। हमारी पूरी टीम द्वारा कई वर्षों से यह सेवा भाव किया जा रहा है कोरोना काल में भी हमारी पूरी टीम द्वारा हर जरूरतमंदों व गरीबों की हर संभव मदद की गई थी। मास्क, सेनेटाईजर से लेकर भोजन और खाद सामग्री तक हमने वितरित किए थे। वहीं समय-समय पर वृद्धाश्रम, अनाथ बच्चों व दिव्यांगों से भी मैं मिलकर कुशलक्षेम जानता हूं मुझे इनसे मिलकर बडा अच्छा लगता है।

विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि इतनी सर्दी में ठंड की मार झेल रहे गरीबों के लिए कंबल और गर्म कपडे किसी वरदान से कम नही हैं। इसलिए मेरी कार्यकर्ताओं से अपील है कि जरूरतमंदों को कंबल या गर्म कपडे इत्यादि वितरित किए जाएं। वहीं प्रशासन को भी गरीबों व जरूरतमंदों को ध्यान रखना चाहिए और असहाय व गरीबों की मदद करनी चाहिए। 

वहीं दिन प्रतिदिन बढ रहे कोरोना के केसों पर विधायक चिरंजीव राव ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना की तीसरी लहर ने पूरे तरीके से अपने पैर पसार लिए हैं, देश में रोजाना करीब 3 लाख केस आ रहे हैं। इसलिए हमें सावधानी बरतने की आवश्यकता है। सभी अपनी दोनो वैक्सीन लगवाएं और सतर्कता बरतें। बहूत ज्याद जरूरत होने पर ही घर से बाहर निकलें, हमेशा मास्क पहने, सैनेटाइजर का इस्तेमाल करें और उचित दूरी बनाएं रखें। श्री राव ने कहा कि लापरवाही बिल्कुल न बरते क्योंकि कोरोना की पिछली दोनों लहरों में हमने देखा है कि लापरवाही की वजह से बहूत से लोगों को अपनी जान गंवानी पडी थी। इसलिए कोरोना की तीसरी लहर को गंभीरता से लें और सभी नियमों का पालन करें।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education