Rewari News : प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक कांग्रेस की सोची समझी साजिश : अरविंद सैनी

रेवाड़ी : पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक को हरियाणा भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस की सोची-समझी साजिश करार दिया है। इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ की कड़ी प्रतिक्रिया के बाद अब प्रदेश भाजपा के मीडिया सह प्रमुख अरविंद सैनी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक पर सीधे-सीधे कांग्रेस पर हमला बोला है। अरविंद सैनी ने कहा कि पंजाब राजनीतिक द्वेष में अंधी हुई कांग्रेस ने देश विरोधी ताकतों के साथ मिलकर फिरोजपुर में देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के जीवन को खतरे में डालने का बड़ा षड्यंत्र रचा है। देश का प्रधानमंत्री केवल एक पार्टी का प्रधानमंत्री न होकर पूरे देश का होता है। पीएम सुरक्षा में इतनी बड़ी चूक मुख्यमंत्री चन्नी की घटिया राजनीतिक सोच  को उजागर करती है। यह सोची समझी चूक है और देश विरोधी कार्य है। केंद्र सरकार को तत्काल कांग्रेस के मुख्यमंत्री व फिरोजपुर षड़यंत्र में शामिल देश विरोधी ताकतों को कानूनी कटघरे में खड़ा करना चाहिए। भाजपा के प्रदेश मीडिया सह प्रमुख श्री सैनी ने कांग्रेसी नेताओं के बयानों को भी शर्मनाक बताते हुए कहा कि पाकिस्तान के सेनाध्यक्ष और आईएसआई प्रमुख को गले लगाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू का यह बयान शर्मनाक है कि प्रधानमंत्री ड्रामा कर रहे हैं। सैनी ने कहा कि सिद्धू से बड़ा नाटकबाज कोई नहीं। अरविंद ने कहा कि सुरक्षा में चूक के चलते ही देश ने पहले भी दो प्रधानमंत्रियों को खोया है, लेकिन कांग्रेस पार्टी के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक को भी राजनीतिक रंग देकर मामले को हल्का बनाने की कोशिश में लगे हैं, जो कि कांग्रेसी नेताओं की संकुचित मानसिकता को दर्शाते हैं। पंजाब सीएम द्वारा प्रधानमंत्री की सुरक्षा चूक को हल्के में लेना बेहद दुखदायी है।



अरविंद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पीएम मोदी के विरोध में इतना नीचे गिर सकती है कि देश विरोधी ताकतों से मिलकर ऐसे षडयंत्र रच सकती है, यह किसी ने भी नहीं सोचा होगा। उन्होंने  विश्वास जताया कि देश के गृह मंत्री अमित शाह इस मामले में देश के करोड़ों लोगों की भावनाओं के अनुरूप दोषियों पर कार्रवाई करेंगे।
सैनी ने तंज कसा कि कांग्रेस का कभी भी लोकत्रांतिक प्रणाली में विश्वास नहीं रहा है। पंजाब में अपनी हार देखकर मुख्यमंत्री चन्नी बौखला गए हैं और देश के प्रधानमंत्री को भी पंजाब आने से रोक रहे हैं। लोकतंत्र में इससे बड़ी शर्मनाक घटना नही हो सकती। सैनी ने कहा कि महामहिम राष्ट्रपति को इस मामले में संज्ञान लेते हुए पंजाब में राष्ट्रपति शासन लागू कर देना चाहिए।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education