Chandan News: आनंदपुर ओपी पुलिस के द्वारा मास्क चेकिंग अभियान तेज

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। बढ़ते कोरोना संक्रमण की तीसरी वैव को लेकर राज्य के आला अधिकारी मुस्तेद दिख रही है। ज्यों ज्यों संक्रमण में बृद्धि होती जा रही है वैसे वैसे प्रशासनिक अधिकारियों ने लोगों को कोरोना प्रोटोकॉल का पाठ पढ़ाने में लग गए हुए हैं।जिसे लेकर बांका जिला प्रशासन के निर्देश पर सड़क सुरक्षा के बीच मास्क चेकिंग अभियान चलाने की आदेश जारी कर दिया है। जिसके आलोक में आंनद पुर ओपी अध्यक्ष जितेन्द्र कुमार के नेतृत्व में प्रशिक्षु एस आई पलटू कुमार साव व सुरक्षा बलों के संयुक्ता में कटोरिया सिमुलतला मुख्य मार्ग स्थित पैक्स भवन के समीप दो पहर गस्ती के दौरान जांच अभियान चलाया चलाया। 


जांच के दौरान दो पहिया वाहन एवं यात्री वाहनों में बिना मास्क लगाकर यात्रा कर रहे लोगों से जुर्माना वसूला गया। साथ ही साथ दो पहिया वाहन चालकों को रोक रोक कर आवश्यक कागजात के साथ हेलमेट डिक्की की जांच की गई।अवेध दस्तावेज पाए जाने वाले वाहन चालकों से जूर्माना वसुला गया।इस संबंध में आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर कोरोना प्रोटोकॉल के तहत दो दिनों के मास्क चेकिंग अभियान में लगभग 70 लोगों से जुर्माना वसूला गया है। जुर्माना वसूलना मुख्य उद्देश्य नहीं है। इस तरह के कार्रवाई से लोग अगले दिन से मास्क पहनकर घर से बाहर निकलें यही मुख्य उद्देश्य है। पुलिस के द्वारा इस तरह कार्रवाई से लोगों में हड़कंप मचा हुआ है।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें