chandan News: जिला स्तरीय विद्यालय कव्ड्डी खेल प्रतियोगिता में भाग लेने बच्चे रवाना

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। उपयुक्त विधायक निर्देशक में छात्र एवं युवा कल्याण कला संस्कृति एवं युवा विभाग पटना बिहार के आलोक में वार्षिक खेल प्रतियोगिता 2021-2022 के अंतर्गत जिला स्तरीय विद्यालय खेल प्रतियोगिता आयोजित की गई है। इस प्रतियोगिता में जिले के सभी विद्यालय प्रधान अपने विद्यालय के छात्र छात्राओं का टीम गठन कर पात्रता के अनुरूप सम्बंधित खेल में प्रतियोगिता कराना सुनिश्चित किया गया है। जिसके आलोक में 4 जनवरी मंगलवार को चांदन प्रखंड के दक्षिणी बार ने पंचायत के प्लस टू प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय भैरोगंज प्रिंसिपल अशोक यादव के संजुक्ता में 12 छात्राओं की टोली गठित कर खेल प्रतियोगिता के लिए रवाना किया गया। इस खेल प्रतियोगिता में 

विद्यालय के छात्रा खिलाड़ी पार्वती कुमारी छोटी कुमारी बबीता कुमारी ज्योति कुमारी अंजली कुमारी रेशमी कुमारी करिश्मा कुमारी वर्षा कुमारी रेणुका कुमारी करिश्मा कुमारी खुशबू कुमारी को चयन किया गया।इस सम्बन्ध में विद्यालय के प्रधानाचार्य अशोक कुमार यादव ने बताया कि पहले हर वर्ष ब्लाक लेबल पर खेल प्रतियोगिता होती थी बाद में जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता में भाग लिया जाता था लेकिन इस बार जिला में ही खेल प्रतियोगिता आयोजित किया जा रहा है इस लिए पहले दिन 4 जनवरी को हमारे विद्यालय से 12 छात्रा की कब्बड्डी खेल में शामिल किया गया दुसरे दिन 12 छात्र को क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लेना है जिसकी तैयारी बच्चों ने एक सप्ताह पुर्व से ही कर रखी है। हम चाहते हैं इस खेल प्रतियोगिता में कुछ बच्चे सलेक्शन हो जाए जिससे वो अपना स्टेट लेवल पर परचम लहरा सके।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education