Chandan News: जल नल योजना का पंप स्टार्टर चोरी

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्राप्त जानकारी के अनुसार चांदन प्रखंड के बिरनिया पंचायत अंतर्गत गोपडीह 9 नम्बर वार्ड में बने जल मीनार में लगे पंप स्टार्टर अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी कर ले जाने का मामला प्रकाश में आया है बता दें कि पंप संचालक सोनू कुमार दुबे ने बताया कि शनिवार 21जनवरी सुबह ग्रामीणों ने बताया कि  जल मीनार में लगे पंप स्टार्टर चोरी हो गई है।देखा कि दिवार पर लगा पंप स्टार्टर बोड के पंप चोरी हो गया है।उक्त जल मीनार का मुख्य दरवाजा पहले से ही टुटा हुआ है।जिसकी जानकारी विभाग को पहले भी दे चुका हूं।बाबजुद इस पर कोई 

पहल नहीं किया गया है। चोरी की घटना पर अपने स्तर से काफी खोजबीन करने पर पता नहीं चल पाया जिसकी जानकारी स्थानीय प्रतिनिधि को एवं विभाग को दे दी गई है। पूछे जाने पर बताया कि यह जल मीनार एक वर्षों से बंद पड़ा है जिसकी जानकारी वरीय पदाधिकारी को देने के बावजूद भी आज तक पंप चालू नहीं किया गया। जल मीनार बंद रहने के कारण लोगों को पानी पीने की भारी किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। पंप स्टार्टर चोरी होने कि मामला को लेकर सोमवार 24 जनवरी को चांदन थाना में अज्ञात चोरों के विरुद्ध आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई।साथ ही साथ चांदन विडियो राकेश कुमार को चोरी की घटना के संबंध में आवेदन देकर अवगत कराया गया है।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें