Chandan News: स्टार लेवल क्रिकेट टूर्नामेंट बलथर

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। मोहनपुर के खेल मैदान में खेल रहे बलथर टूर्नामेंट में आज सेमीफाइनल का मैच खेला गया। जिसमें चांदन के टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। चांदन की ओर से दोनों सलामी बल्लेबाज रंजीत और उज्जवल क्रीज पर उतरे जोकि रंजीत ने अच्छी बल्लेबाजी की 27 गेंदों पर 38 रन बनाए। 8 गेंद पर उज्जवल ने 4 रन बनाए। उसके बाद उज्जवल ने गलती कर बैठे और गेंदबाजी कर रहे थे। मनीष ने उनको आउट किया। उज्जवल को आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने उतरे मिलन ने भी अच्छी बल्लेबाजी की 32 गेंद पर 33 रन बनाए। गौतम ने 12 रन, तस्लीम ने 3 रन, प्रिंस 6, संदीप जीरो पर आउट हुए। जानम 18 रन 8 गेंदों पर, इस तरह कुल 16 ओवर में 123 रनों का लक्ष्य, आर के 11 बलथर को मिला, आरके 11 बलथर की ओर से सलामी जोड़ी निर्मल और तोफिक ने अच्छी शुरुआत नहीं की। निर्मल 

ने 4 गेंद पर 6 रन बनाए। तोफिक ने 3 गेंद पर 4 रन, मनीष ने 12 गेंद पर 12 रन, बाबू ने 27 गेंद पर 28 रन, बाबू ही इकलौते ऐसे बल्लेबाज रहे। जोकि अच्छी पारी खेली। अक्षय ने 8 रन, लोकनाथ शून्य पर आउट हुए। डब्लू 4 रन बनाकर आउट हुए। नवीन शून्य पर आउट हुए, राजकुमार 3 रन, कृष्णा 5 रन और अंतिम बल्लेबाज सुकेश ने 6 रन, इस तरह आरके इलेवन की टीम 12 ओवर में सभी विकेट खोकर मात्र 83 रन ही बना पायी। चांदन की ओर से सभी गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की। खास करके कैप्टन प्रिंस ने 3 विकेट चटकाए। संदीप ने चार विकेट लिए। जानम पांडे को एक विकेट मिला। आसिफ को एक विकेट मिला। इस तरह से आज का मैन ऑफ द मैच संदीप को दिया गया। इस मौके पर आज दर्शकों के काफी भीड़ थी। आज के दोनों एंपायर जैकी आमद और प्रभात कुमार, कॉमेंटेटर सुधीर कुमार यादव, स्कोरर छोटू कुमार, बाजा ऑपरेटर मणिकांत कुमार यादव, इस टूर्नामेंट के अध्यक्ष कालीचरण ठाकुर, उपाध्यक्ष अनिल कुमार यादव, अख्तर मिस्त्री, सुनील कुमार यादव, नितेश कुमार ठाकुर, अमानत, डॉ राजीव, मोहम्मद शाहबाज, कामेश्वर राय, बबली, मोहम्मद अमजद सभी उपस्थित थे। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education