Chandan News: बिरनिया लाइन्स क्रिकेट टीम ने कोरिया किंगस्टार टीम को 3 विकेट 56 रनों से किया पराजित

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन हाई स्कूल के मैदान पर सीएसए के तत्वाधान में स्वर्गीय विष्णु लाल मोदी मेमोरियल क्रिकेट चैंपियनशिप के तहत सोमवार 3 जनवरी 2022 को कोरिया किंग राइडर्स और बिरनिया लायंस के बीच खेला गया। मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बिरनिया लायंस की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 199 रन का स्कोर खड़ा किया जिसमें संतोष ने 49 गेंदों पर 75 रन और पंकज के 31गेंद पर 40 रन वहीं राजेंद्र के 10 गेंद पर 28 रनों का योगदान रहा। और उमेश ने तीन विकेट झटकने में सफल रहा। वहीं 199 रनों का लक्ष्य की पिछा करने उतरे कोरिया किंग 

राइडर की टीम ने 20 वें ओवर में 143 रन बनाकर अल आउट हो गया। जिसमें संजय कुमार के 59 गेंदों पर 69 रन रमेश के 11 गेंद पर 14 रन संदीप के 6 गेंद के मदद से 11 रन की साझेदारी रही। इस तरह बिरनिया लायंस की टीम ने तीन विकेट के साथ 56 रनों से जीत हासिल कर लिया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार आरजीविद्यापीठ , बाराटांड की तरफ से नंदकिशोर बरनवाल और हीरा लाल प्रकाश यादव द्वारा  संतोष ठाकुर  को दिया गया। आज के आयोजन में मुख्य भूमिका निभाने वालों में निर्णायक कमेंट्री और स्कोरर के रूप में सचिव नीरज सिन्हा, उप सचिव नंदकिशोर बरनवाल ,अंशु मिश्रा ,रौनक सिन्हा ,रंजन बरनवाल हिमांशु राज, आदित्य और अमन वर्मा आदि का सराहनीय योगदान रहा। कल का मैच 10:00 बजे से कनोदिया या सुपर किंग्स और कोरिया नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें