Bounsi News: पिलर के नीचे दबने से तीन माह की मासूम बच्चे की मौत, एक बच्चा जख्मी

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना क्षेत्र के बगडुम्मा में गांव में शनिवार को पिलर के नीचे दबकर 3 माह की मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बगडुम्मा गांव निवासी ठाकुर टोला में पवन ठाकुर के 3 माह की नतनी, अनु को दो पिलर के बीच बनाए गए झूले में मां ललिता देवी ने सुलाया था। वहीं पर पास में ही 5 साल का पुत्र आयुष भी खेल रहा था। इसी क्रम में एक पिलर अचानक गिर गया और उसके 


नीचे बच्ची की दबकर मौत हो गई। जबकि 5 वर्षीय मासूम बच्चा भी जख्मी हो गया। इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। आनन-फानन में परिजनों ने दोनों बच्चे को बौंसी रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां पर चिकित्सक ने 3 माह की मासूम बच्ची को मृत घोषित कर दिया। जबकि 5 साल के बच्चे को बेहतर चिकित्सा के लिए मायागंज भागलपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस घटना के बारे में अंचलाधिकारी विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि, बच्ची का पोस्टमार्टम कराने के बाद, मृत बच्ची के परिजनों को आपदा के तहत मुआवजा दिया जाएगा। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें