Bounsi News: मधुसूदन भगवान की शोभा यात्रा को लेकर 9 जनवरी को होगी बैठक

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। मकर सक्रांति के अवसर पर प्रसिद्ध भगवान मधुसूदन की शोभायात्रा निकालने को लेकर 9 जनवरी को बौंसी प्रखंड के गांधी चौक स्थित शिवालय में अहम बैठक रखी गई है। जिसकी जानकारी देते हुए धर्म रक्षिणी महासभा न्यास क्षेत्र बौंसी के सचिव राजीव ठाकुर ने बताया कि, कोरोना काल में मधुसूदन भगवान की शोभा यात्रा निकालने को लेकर विशेष चर्चा की जाएगी। बैठक में धर्म रक्षिणी महासभा के साथ-साथ अन्य लोगों को भी बुलाया गया है। बताया गया कि, शोभायात्रा 

कार्यक्रम को बेहतर तरीके से कराया जाएगा। वहीं सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करते हुए शोभायात्रा निकाली जाएगी। मालूम हो कि भगवान मधुसूदन शोभा यात्रा बगडुम्मा डेहरी परिवार के साथ-साथ धर्म रक्षिणी महासभा न्यास मंदार क्षेत्र बौंसी के द्वारा संपन्न कराया जाता है। जिसमें हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ होती है। लेकिन कोरोना की वजह से पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी शोभायात्रा में काफी सावधानी बरतते हुए कम संख्या में लोगों को बुलाने की अपील की जाएगी। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें