Rewari News : आजादी के अमृत महोत्सव टीम के तहत हाफ मैराथन का आयोजन



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी स्थित बीएमजी एलीफेट सिटी में आजादी के अमृत महोत्सव थीम पर चौथी रेवाड़ी हाफ़ मेरॉथान का आयोजन किया गया। इस मेरॉथान का आयोजन में बी ऐम जी एलेग़ंट सिटी और होली चाइल्ड पब्लिक स्कूल रेवाड़ी के विशेष सहयोग रहा। रेवाड़ी शहर और आस पास के कई शहरों से क़रीब 2500 प्रतिभागियों ने इस मेरॉथान में भाग लिया और संस्था द्वारा चलाए गए इस महाअभियान में सहयोग दिया। इस अवसर पर रेवाड़ी के उपायुक्त श्री यशइंद्र सिंह जी एवं डिस्ट्रिक्ट सेशन जज श्री डी क़े मित्तल मुख्य अतिथि और श्री रवीन्द्र कुमार ऐस डी ऐम रेवाड़ी श्री संजीव कुमार एसडीएम बवाल विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थे। उन्होंने हरी झंडी दिखाकर मेराथान की शुरूवात की। इस मैराथन में रेवाड़ी पुलिस का और  विशेषकर श्रीं राजेश कुमार डी ऐस पी बवाल का विशेष योगदान रहा।  



संस्था के प्रधान सतीश शर्मा ने बताया की रेवाड़ी हाफ मेरॉथान इस ऐन सी आर रीजन की सबसे बड़ी मैरथॉन में से एक है जहाँ पर इतने सारे लोगों ने एक साथ भाग लिया। इस मेरॉथान से अर्जित सारा धन  माइल्ज़ टू एजुकेट संस्था के द्वारा गोद लिए हुए उन बच्चों पर खर्च होगा जो पैसे के आभाव के कारण पढ़ाई नहीं कर पाते है।

इस संस्था के दो स्कूल पालहावास और बवाल में सुचारु रूप से चल रहे है। इसके अलावा संस्था द्वारा 150 से अधिक बच्चे रेवाड़ी के विभिन्न स्कूलों में पढ़ रहे है जिसका सारा खर्चा यह संस्था उठाती है। इसके अलावा संस्था मीरपुर में एक स्कूल को भी वित्तीय मदद देती है। 



इस महाअभियान को सफल बनाने में बी ऐम जी ऐलीगंट सिटी, होली चाइल्ड पब्लिक स्कूल, अर्बन किंग होटल, जे बी टेलर, दीपक शर्मा फ़ोटोग्राफ़ी, वेदांता हॉस्पिटल रेवाड़ी, अप्सरा रेस्टोरेंट, पी एन पी इवेंट्स,  सेंटर फॉर साईट, ग्रीनकोर भिवाड़ी और जीन्यस हेल्थ क्लब का अति विशेष योगदान रहा। मंच का संचालन पी एन पी इवेंट्स की प्रियंका ने किया।  

बी ऐम जी ग्रूप के चेयरमेन रवि गुप्ता ने सभी प्रतिभागियों का आभार व्यक्त किया और उन्हें हमेशा फ़िट रहने के लिए प्रेरित किया। होली चाइल्ड स्कूल के चेयरमेन श्री अनिरुध सचदेवा ने भी सभी प्रतिभागियों का आभार व्यक्त करते हुए माइल्ज़ टू एजुकेट संस्था के सभी पदअधिकरियों को इस सफल आयोजन के लिए बधाई दी। उन्होंने रेवाड़ी अड्मिनिस्ट्रेशन और रेवाड़ी पुलीस का भी इस आयोजन में सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया


मेरॉथान में 21 किलोमीटर कैटेगॉरी में पुरुष और महिला वर्ग पहले तीन प्रतिभागियों को 21000, 11000 और 5100 रु की धन राशि से पुरस्कृत किया गया। इसी क्रम में 10.5 किलोमीटर कैटेगॉरी में 11000, 5100 और 3100 रू की धन राशि भेंट की। सभी प्रतिभागियों को संस्था की तरफ़ से एक फ़िनिशर मेडल भी दिया गया। 

पंजाबी सिंगर निश्चय सिंह, रेवाड़ी के मशहूर गायक अनिल ठकराल, परवीन कुमार और गायिका पूनम भारद्वाज जी के मधुर गायन ने सभी प्रतिभागियों का मन मोह लिया। 

इस अवसर पर प्रतिभागियों का प्रोत्साहन करने के लिए होली चाइल्ड स्कूल के बच्चे और स्टाफ़, बी ऐम जी ग्रूप के चेयरमेन श्री राधेश्याम गुप्ता, रिपुदमन गुप्ता, अर्पित गुप्ता, अंकित गुप्ता, विजय गुप्ता, माइल्ज़ टू एजुकेट संस्था सभी सदस्यगण संस्था के द्वारा संचालित स्कूलों के बच्चे, प्रोग्राम के सभी आयोजक और रेवाड़ी के कई गणमान्य लोग मोजूद थे। 

संस्था के प्रधान सतीश शर्मा ने सभी प्रायोजकों का हार्दिक आभार प्रकट करते हुए सभी प्रायोजकों एवं अथिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें