Rewari News : मोहित जैन नमो नमो मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष व जितेश अग्रवाल जिला महामंत्री बने



रविवार को नमो नमो मोर्चा भारत के रेवाड़ी जिला अध्यक्ष कपिल कौशिक द्वारा रेवाड़ी टीम की गठन किया गया। जिला अध्यक्ष ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर दुग्गल, सचिव योगेश चौहान व सोशल एण्ड मीडिया प्रभारी एडवोकेट नितेश अग्रवाल से विचार-विमर्श करके जिला कार्यकारिणी का विस्तार किया है। उन्होने बताया कि इसी प्रकार विधानसभा व मण्डल स्तरों पर भी तथा जिले में अन्य मोर्चो की नियुक्ति की जाएगी।
जिला अध्यक्ष ने जिला कार्यकारिणी की घोषणा करते हुए बताया कि एडवोकेट मोहित जैन को रेवाड़ी जिला उपाध्यक्ष, जितेश अग्रवाल को महामंत्री, एडवोकेट जयंत यादव को संगठन मंत्री, खुशवंत शर्मा को सचिव, अभिषेक गुप्ता को आईटी जिला प्रमुख, संजय मनचंदा को मीडिया प्रभारी, रूपेश गुप्ता को सह मीडिया प्रभारी, ईशान जिंदल को कोषाध्यक्ष व विशाल को सहकोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।
वहीं रेवाड़ी जिला युवा मोर्चा की नियुक्ति करते हुए उन्होने बताया कि एडवोकेट हरीश पहलवान को युवा जिला अध्यक्ष, शिवम अग्रवाल को उपाध्यक्ष, दिपांकर गुप्ता को महामंत्री, कपिल पटेल को संगठन मंत्री, धीरज गोयल को सचिव, वरूण को सह सचिव, यश जिंदल को मीडिया प्रभारी, अनमोल गुप्ता को कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है।
वहीं रेवाड़ी जिला महिला मोर्चा की नियुक्ति करते हुए उन्होने बताया कि अल्का माकोल को महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष, अंजली विज व कान्ता देवी को उपाध्यक्ष, मनु कुमारी व कृष्णा सैन को महामंत्री, अनिता शर्मा को संगठन मंत्री, रेखा शर्मा को सहसचिव, पूजा राय को मीडिया प्रभारी, खुशबू को आईटी प्रमुख व निशा कुमारी को कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है। जिला अध्यक्ष ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को नए दायित्व के लिए उनको बधाई दी है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें