Rewari News : वोटिंग कार्ड को आधार कार्ड से जोड़ने से फर्जीवाड़ा में होगी कमी : हुकमचन्द यादव



कोसली, 26 दिसम्बर : वोटिंग कार्ड को आधार कार्ड से जोड़ने से वोट में फर्जीवाड़ा होने में काफी कमी होगी। उक्त विचार भाजपा रेवाड़ी जिला अध्यक्ष मा0 हुकमचन्द यादव ने कोसली में आयोजित स्वागत समारोह को बतौर मुख्यातिथि संबोधित करते हुए व्यक्त किए। उन्होने बताया कि सरकार का यह एक सराहनीय कदम है। ऐसा करने से पहले कुछ लोगों द्वारा जो वोट बनवाने के लिए फर्जीवाड़ा किया जाता था उस पर अब पूरी तरह से लगाम लगेगी। वहीं उन्होने महिलाओं की शादी की न्यूनतम उम्र 21 वर्ष करने के लिए सरकार द्वारा बिल पास करवाने के प्रयास की भी सराहना की। उन्होने कहा कि महिलाओं की उम्र 18 वर्ष से 21 वर्ष किया जाना अति आवश्यक था ताकि शादी से पूर्व वह अपनी पढाई पूरी कर सके साथ ही वह अपने आपको शारीरिक व मानसिक रूप से भी तैयार कर सके।



वहीं कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जल प्राधिकरण सदस्य व सीएम विंडो एमीनेंट पर्सन रमेश शर्मा ने बताया कि सरकार द्वारा चलाई गई सीएम विंडो योजना लोगों के लिए काफी मददगार साबित हो रही है। उन्होने बताया कि सीएम विंडो पर लोगों की समस्या को जल्द से जल्द निपटाया जा रहा है। कार्यक्रम के अंत में कार्यक्रम के आयोजक आयोजक विरेंद्र सिंह द्वारा मुख्यातिथि को स्मृति चिन्ह भी भेंट किया। इस अवसर पर हेडमास्टर सजन सिंह, पूर्व चैयरमेन विजय सिंह आजाद, तेजपाल यादव, राज सिंह आर्य, मण्डल उपाध्यक्ष संजय कुमार, लीलाराम आर्य, नरेंद्र पीटीआई, मा0 लखन, चतर सिंह, शीला देवी, सुबेदार संतलाल, अशोक कुमार, अजय चिंकी, उदयभान, रोशनलाल, रविन्द्र कुमार, नरेंद्र कुमार, परविन्द्र, अजीत कुमार, राजीव सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education