Rewari News : इनसो का बढ़ता कुनबा : छात्र छात्राओं ने थामा इनसो का दामन, छात्र नेताओं का किया फूलमालाओं से स्वागत


रेवाड़ी में इंडियन नेशनल स्टूडेंट्स ऑर्गेनाइजेशन ने एक बड़े सदस्यता अभियान की शुरुआत की। इस अभियान के चलते रेवाड़ी में स्थित राम सिंह कॉलेज में सैकड़ों छात्र छात्राओं ने इनसो में सदस्यता हासिल की । यूनिवर्सिटी अध्यक्ष रवि मसीत ने सैकड़ों छात्र छात्राओं को इनसो की सदस्यता ग्रहण करवाई ।



रवि मसीत ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि इनसो ने हमेशा छात्र हितों में संघर्ष किया है, तथा विद्यार्थियों की हर समस्या का समाधान कराने में प्रयास किए हैं। जब भी बात विद्यार्थियों के हितों के शोषण की होती है तब इनसो का प्रत्येक साथी विद्यार्थियों के साथ पहली कतार में उनका साथ देने और अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने मे खड़ा मिलता है।

उन्होंने कहा कि आए दिन यूनिवर्सिटी विद्यार्थियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करती है। अगर किसी भी विद्यार्थी को कोई समस्या होती है तो वह इनसो की टीम से सहायता मांग सकते हैं। 

उन्होंने बताया कि इनसो अब निरंतर हर कॉलेज में सदस्यता अभियान चलाएगी। हजारों की संख्या में विद्यार्थियों को इनसो परिवार में जोड़ा जाएगा।

इनसो जिला महासचिव युगल राव ने विद्यार्थियों को संबोधित किया ।उन्होंने कहा कि इनसो आगे भी विद्यार्थियों की समस्याओं के लिए आवाज उठाती रहेगी।

इनसो ने  सैकड़ों विद्यार्थियों को ज्वाइन करवाने की एक अच्छी मुहिम छेड़ी है। उन्होंने कहा कि इनसो ने गरीब किसान व कमेरे वर्ग के बेटे बेटियों को राजनीति में आने का एक अच्छा माध्यम दिया है । इनसो ने विद्यार्थियों में एक विश्वास हासिल किया है कि उनकी आवाज उठाने वाले लोग भी हैं ।



इस मौके पर पूर्व इनसो यूनिवर्सिटी उपाध्यक्ष राजा, यूनिवर्सिटी महासचिव मनजीत मुरलीपुर ,प्रशांत, सोनिया, रेखा, पूनम, नीलम, नेहा, उमेश, प्रियंका, तनु, कोमल, प्रीति, करीना, सुनीता, सुमिता, चंचल, अंकिता, पुष्कर, चेतन, हिमांशु, नीरज, भूपेंद्र, अमित, अमन, विनीत, देवेंद्र, विपिन, शेखर, अमित, महेश, संदीप, कुलदीप, साहिल, पवन, राहुल, जितेंद्र, साहिल, धीरज, साहिल, कपिल, मोहित, संजीव, मनीष, प्रीतम, राहुल, आकाश, विपिन, रोहित, नरेश, प्रीति, मोनिका, प्रिया, रचना, चेतना, निकिता, अंशिका, स्नेहा, सज्जन, कोमल, नीतू, गायत्री, निक्की, कंचन, अनु, कीर्ति, रजनी, मनीषा, नेहा, ज्योति, शिक्षा, सगुन, मोहित, रागिनी, रोबिन, मंजू, सौरभ आदि विद्यार्थी मौजूद थे  ।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें