Chandan News: कोरोना का दूसरा टीका लगाने वाले भाग्यशाली विजेताओं के बीच उपहार वितरण

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। केयर इंडिया के सौजन्य से संचालित टीका लगाओ इनाम पाओ के आलोक में आज शुक्रवार को कोरोना वैक्सीन का दुसरा टीका लेने वाले 11 भाग्यशाली लाभुकों को सीएचसी चांदन में सीडीपीओ वंदना दास व प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ० के सिन्हा ने संयुक्त रूप से पुरस्कार देकर सम्मानित किया।इस संबंध में प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने बताया जिलाधिकारी सहर्ष भगत के निर्देश पर कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाने हेतु लोगों को जागरूक करने के लिए बिहार सरकार एवं केयर इंडिया की और से यह पुरस्कार वितरण समारोह 


आयोजित की गई। ऐसे 11 बंफर उपहार लोगों को देकर जागरूक किया गया। लक्की ड्रा के माध्यम से बांका डीएम सुहर्ष भगत के निर्देशानुसार प्रथम भाग्यशाली विजेता  मालती देवी उपहार देकर सम्मानित किया वहीं द्वितीय पुरस्कार के रुप में शिबू तांती, रतन यादव,अनिता देवी, मंकी देवी, शीला हास्दा, अनित देवी,भादो सोरेन,मनोज सोरेन,इंदिरा देवी,सोहन देवी को वाटर थर्मल देकर सम्मानित किया गया। मौके पर डॉ० अभिजीत रंजन बी के चौधरी जीएनएम रूपम कुमारी, जीएनएम इंद्राणी कुमारी, डाटा ऑपरेटर प्रशांत मिश्रा, यूनिसेफ बीएम पंकज झा, एयर इंडिया बीएम उदय कुमार चिकित्सक भोलानाथ गोराई, बीसीएम आफताब आलम, अजीत कुमार सहित अन्य चिकित्सक कर्मी सामिल थे। 

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें