Chandan News: स्वर्गीय बिष्णु लाल मोदी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का दुसरा दिन खेल रहा रोमांचक

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। जिले के एम एम के जी हाई स्कूल चांदन के खेल मैदान में खेले जा रहे स्व० विष्णु लाल मोदी मेमोरियल क्रिकेट के दूसरे सीजन का दूसरा मुकाबला में युवा क्रिकेट क्लब चांदवारी और किंग्स यूनाइटेड भैरोगंज के बीच खेला गया। जिसमें युवा क्रिकेट क्लब चांदवारी ने टॉस जीतकर चांदवारी टीम ने गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। किंग यूनाइटेड भैरोगंज की टीम ने 17.2 ओवर में 193 बनाया। जिसमें किंग यूनाइटेड भैरोगंज टीम के कप्तान अमित कुमार शानदार बल्लेबाजी करते हुए 25 गेंदों में ताबड़तोड़ 61रन की मदद से युवा क्रिकेट क्लब चांदवारी टीम को 193 रनों का विशाल लक्ष्य दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरे युवा क्रिकेट क्लब चांदवारी की पूरी टीम महज 13.5 ओवरों में 100 रन पर ही सिमट गई। आज के मैच में किंग्स 

यूनाइटेड भैरोगंज के कप्तान अमित कुमार ने 25 गेंद में 61 रन के साथ 3 महत्वपूर्ण विकेट अपने नाम किया। और 94 रनों से किंग यूनाइटेड भैरोगंज टीम को जीत दिलाया। जिन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार से क्रिकेट टूर्नामेंट के सचिव- नीरज सिन्हा, मुख्य आयोजक ओमप्रकाश वर्णवाल एवं समाजसेवी गोविंद दास  द्वारा प्रदान किया गया। आज क्रिकेट टूर्नामेंट के दुसरे दिन भी मैदान के चारों ओर खेल प्रेमियों का कड़ाके की ठंड के बीच दर्शकों ने खूब आनंद उठाया। इस मौके पर चांदन पंचायत के मुखिया अनिल मंडल, नंदकिशोर वर्णवाल, हेमंत दुबे, रंजन वर्णवाल,सरफुद्दीन अंसारी,दिलीप शर्मा, विक्रम कुमार दुबे, यासीन अंसारी,कॉमेंटेटर वसीम शेख,जयकांत राय निर्णायक के रूप में सरफुद्दीन अंसारी और गुड्डू ने निर्णायक का अदा किया। क्रिकेट टूर्नामेंट का तीसरा दिन बुधवार को उत्तरी कस्बा वसीला बनाम बिरनियां लायंस के बीच  खेला जाएगा। कड़ाके की ठंड के कारण अनुमान लगाया गया कि 12:00 बजे के करीब मैच शुरू होने की संभावना जताई गई है। 

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें