Chandan News: शादी समारोह में जा रहे दुल्हन की चाचा सवारी वाहन से गिरकर हुई मौत

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। जिले से एक दिल दहला देने वाली बड़ी खबर आई है प्राप्त जानकारी के अनुसार फुल्लीडुमर थाना क्षेत्र के गेड़ाटीकर गांव के एक परिवार में शादी समारोह का आयोजन था। इसके लिए परिवार के सभी सदस्य एक सवारी वाहन पर सवार होकर बाबाधाम शादी समारोह में जा रहे थे। कटोरियाा से आगे बढ़तेे ही सवारी वाहन की छत पर बैैठकर जा रहे दुल्हन के चाचा अचानक राजवाड़ा रेलवे ओवर ब्रिज के तीखी मोड़ पर ‌ ऊपर बैठे युवक गिर पड़ा जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो हो गई। वहीं दुल्हन के भाई को गंभीर चोटें लग गई। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार मृतक युवक शिव चरण दास का 25 वर्षीय 

पुत्र मोहन कुमार दास बताया जाता है। स्थानीय लोगों की मदद से घायल अवस्था में रेफरल अस्पताल कटोरिया पहुंचाया जहां युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक की मृत्यु घोषित होते ही शादी समारोह में शामिल होनेेे जा रहे परिवार के सभी सदस्यों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। बताया गया कि मृतक मोहन कुमार का दिल्ली में अपनी पढ़ाई केेे साथ साथ पार्ट टाइम नौकरी भी करता था।घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष नीरज तिवारी द्वारा मृत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बांका भेज दिया। इधर जहां शादी समारोह की खुशी का माहौल था वहीं पूरी तरह परिजनों में गम तब्दील हो गई। वहीं वाहन चालक ने बताया की शादी समारोह में जा रहे हैं लोगों से कई बार ऊपर ना बैठने की अपील की गई थी बावजूद लोग ऊपर बैठ कर सफर कर रहे थे। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें