Chandan News: केयर इंडिया की ओर से कोविड का दूसरा टीका लिए गए लाभुकों को किया उपहार देकर सम्मानित

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। शत प्रतिशत वेक्सीनेशन कराने को लेकर टीकाकरण की दूसरे डोज में बढ़ोतरी को लेकर राज्य सरकार के निर्देश पर केयर इन्डिया के ओर से समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चांदन परिसर में वीडियो राकेश कुमार के अध्यक्षता में मेगा ड्रा कैंप आयोजित किया गया। कार्यक्रम के तहत शुक्रवार 10 दिसंबर को चांदन प्रखंड क्षेत्र के 11 लोगों को पुरस्कार दिया गया जिसमें प्रथम विजेता को बंपर प्राइज के रूप में थ्री बर्नर का गैस चुल्हा एवं 10 विजेताओं को सेलो कंपनी का 1 लीटर का थर्मल बोतल जया गया। इस अवसर पर केयर इंडिया के उदय कुमार ने बताया कि बताया गया कि 27 नवंबर से 31 दिसंबर पहली राउंड में  दूसरे डोज समय अवधि के 7 दिनों के अंदर वैक्सिन लेने वाले लाभुकों को जिला अधिकारी सुहर्ष भगत के आलोक में केयर इंडिया की ओर से उपहार वितरण किया गया। जिसमें प्रथम मेगा विजेता गौरा निवासी 

सुमित्रा देवी को₹3000 मूल्य की एक थ्री बर्नर का गैस चुल्हा एवं सांत्वना पुरस्कार में 1. मोहम्मद ज़ाकिर, 2. रोहित कुमार, 3. रमेश कुमार, 4. भगवान चौधरी, 5. मोहम्मद नईम अंसारी,6. महेंद्र सिंह, 7. रूबी देवी 8. पप्पू तूरी 9.अरुण कुमार यादव 10. प्रतिमा यादव को ₹1000 मूल्य की सैलो कंपनी का 1 लीटर थर्मल बोतल दिया गया। मौके से केयर इंडिया के उदय कुमार ने बताया कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार केयर इंडिया की तत्वाधान में लोगों को प्रेरित कर दूसरी डोज का समय अवधि के दिन या सात दिनों के भीतर टीका लेने वालें लाभुकों को मेगा ड्रा के माध्यम से विजेताओं को पुरस्कार वितरण देने के प्रावधान किया गया है। मेगा ड्रा विजेताओं को अस्पताल के द्वारा कॉल जाने पर बेझिझक अपना आधार कार्ड एवं टीका लिए गए प्रमाण पत्र लाना अनिवार्य रखा गया है। केयर इंडिया के उदय कुमार ने बताया कि पहले सप्ताह पुरस्कार जीतने वाले विजेताओं के साथ काफी मशक्कत करनी पड़ी है। ‌ जिसे लेकर समाचार के माध्यम से लोगों को प्रेरित किया जाता है कि टीका ले गए लाभार्थियों को पुरस्कार प्राप्त करने के लिए आधार कार्ड एवं लिए गए वैक्सीन का प्रमाण पत्र लाना अनिवार्य है।इस मौके पर मुख्य रूप से प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश कुमार, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चांदन प्रभारी एके सिन्हा स्वास्थ्य प्रबंधक डॉ यश राज बीसीएम अफताब अंसारी जी एन एम, ए एन एम के साथ अन्य मेडिकल टीम उपस्थित थे।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education