Chandan News: नवनिर्वाचित वार्ड सदस्य प्रत्याशियों विकास करने नशा मुक्त बिहार बनाने पर दिया जोर

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। नौवें चरण के पंचायत चुनाव में चांदन प्रखंड से विभिन्न पंचायतों के वार्ड सदस्य पद के उम्मीदवारों ने जीत के खुशी का इजहार करते हुए जनता की जीत बताया और अपने वार्ड क्षेत्र में विकास करने का भरोसा दिलाया। ज्ञात हो कि चंदन प्रखंड के विभिन्न पंचायतों से नवनिर्वाचित वार्ड सदस्य जिसमें दक्षिणी बारने पंचायत के 6 नंबर वार्ड से नवनिर्वाचित आदिवासी बहुल समाज के महेद्र वासकी अपने निकटतम प्रतिद्वंदी चुन्कूू बास्की पराजित कर जीत हासिल किया। जिसे आदिवासी 


बहुल समाज की महिलाओं ने आदिवासी नृत्य गान से भव्य स्वागत किया और लोगों ने बधाई दिया। वहीं कुसुम जोरी पंचायत के 10 नंबर वार्ड से नव-निर्वाचित शिक्षित महिला बेबी कुमारी पति देवराज दास ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी फूल कुमारी को 88 मतों से पराजित कर जीत हासिल कर नवनिर्वाचित हुई। इसके अलावा पूर्वी कट सकरा पंचायत के 6 नंबर वार्ड से दूसरी बार निर्वाचित हुए वार्ड सदस्य संजय ठाकुर 168 मत प्राप्त कर विजई घोषित हुआ और जनता को जीत बताकर क्षेत्र में विकास करने की बात कही साथ ही साथ सरकार द्वारा योजना को धरातल पर लाने की बात कही साथ ही साथ शराब मुक्त गांव बनाने पर बल देते हुए लोगों के साथ भाई चारा बनाए रखने का वादा किया।  

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें