Chandan News: आपसी विवाद में दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट 9 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आनन्दपुर ओपी क्षेत्र के चंदवारी पंचायत अंतर्गत लहरिया गांव में एक ही परिवार के दो गुटों में मारपीट करने का मामला सामने आया। पुलिस सूत्रों के अनुसार लहरिया गांव में बीते 4 दिसंबर शनिवार शाम 5:30 बजे के करीब में एक ही परिवार के दो पक्षों में जमकर मारपीट की गई थी जिसमें चार लोगों जख्मी हो गए थे। प्रथम पक्ष बेबी देवी पति पप्पू यादव के द्वारा लिखित बयान में बताया कि मेरा भैंसुर और योगेंद्र यादव के के द्वारा विगत कुछ दिन पहले मेरा बाइक में आग लगा दिए थे जिसे लेकर मेरा पति पप्पू यादव बाइक को ठीक करा देने को लेकर भाई उपेंद्र यादव पिता स्वर्गीय कामेश्वर यादव से बातचीत करने गया था तभी उपेंद्र यादव ने पास में रखें रड (सरिया) से मार कर पति का सर फोड़ दिया। जब मैं वहां पहुंची तो मुझे भी लाठी डंडे से मार कर जख्मी कर दिया मौके पर उपस्थित उपेंद्र यादव की पत्नी संगीता देवी ने मारपीट कर गले से 10 भर का चांदी का चेन छीन लिया। वहीं दूसरी ओर संगीता देवी के द्वारा लिखित बयान ने बताया कि मेरे पति उपेंद्र 

यादव घर में रखे गाय का दूध दूह रहा था और मैं गाय की बछड़ा का रस्सी हाथ में पकड़ कर खड़ी थीं इसी बीच राजेंद्र यादव, पप्पू यादव के साथ अन्य लोग अनावश्यक मेरे घर पर आकर मेरे पति के साथ में मारपीट करने लगे जब मैं बीच-बचाव करने दौड़ी तो राजेंद्र यादव ने पैर में पहने जूते से मेरे पैर को मसल कर घायल कर दिया और 10 भर का चांदी का चैन छीन कर देख लेने की बात कह कर निकल गया और पुण: उपरोक्त सभी सातों व्यक्तियों ने मिलकर आया और घर में रखे बाइक को लाठी डंडे पत्थर से मार कर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना की जानकारी पर आनंदपुर पुलिस ने उपरोक्त प्रथम पक्ष के आरोपी पप्पू यादव को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की गई पूछताछ करने के बाद आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने पप्पू यादव को पीआर बांड पर छोड़ दिया। इस संबंध में ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों में आपसी विवाद मैं मारपीट की गई है जिसे जांच कर दोनों पक्षों के विरुद्ध मामला दर्ज कर किया गया है। साथ ही साथ आरोपियों के विरुद्ध जांच कर उचित कार्रवाई जाएगी। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education