Chandan News: कोरोना का दूसरा टीका लिए 11भाग्यशाली‌ विजेता के बीच बांटा उपहार

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। एनजीओ के तहत केयर इंडिया के सौजन्य से 27 नवंबर से 31 दिसंबर तक संचालित कोरोना का दूसरा टीका लगाओ इनाम पाओ के आलोक में आज शुक्रवार 24 दिसंबर को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चांदन परिसर में कोरोना वैक्सीन का दुसरा टीका लेने वाले 11 भाग्यशाली लाभुकों को प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ० के सिंन्हा, स्वास्थ्य प्रबंधक डॉ यश राज, बीएम केयर इंडिया उदय कुमार, स्थापना के अजीत कुमार, जीएनएम प्रीति कुमारी रूपम कुमारी के संयुक्त रूप से उपस्थिति में पुरस्कार देकर सम्मानित किया। पुरस्कार विजेता में प्रखंड क्षेत्र के सिलजोरी निवासी सुनीता देवी प्रथम मेगा ड्रा के तहत थ्री बर्नर 

चुल्हा दे कर सम्मानित किया। तदोपरांत द्वितीय पुरस्कार में ब्यूटी कुमारी खरना, बुधनी देवी सिमरिया, गीता देवी भोडा बाजार, सुनील पंडित पहरीडीह,रघु यादव बिसनपुर,बंकी मुर्मू सिमराटांड़, सुनैना कुमारी दुर्गूनिया,राजू दास गुहजोरा,बुधन मोहली पहाड़ पुर,दिपक कुमार सिंह घुटीया, निवासी को एक लीटर का सैलो कंपनी का वाटर थर्मल देकर सम्मानित किया गया। इस संबंध में समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चांदन प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने बताया कि जिलाधिकारी सहर्ष भगत के निर्देश पर कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाने हेतु लोगों को जागरूक करने के लिए बिहार सरकार के तत्वाधान में एनजीओ के तहत केयर इंडिया की और से यह पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित की गई।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें