Bounsi News: कोरोना टीके की दूसरी डोज लेने वाले लकी विजेताओं को दिया गया पुरस्कार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। कोरोना टीकाकरण की दूसरे डोज में बढ़ोतरी को लेकर लकी ड्रा कार्यक्रम के तहत गुरुवार को बौंसी रेफरल अस्पताल में 11 लोगों को पुरस्कार दिया गया। जिसमें एक विजेता को बंपर प्राइज के रूप में कंबल एवं 10 विजेताओं को सांत्वना पुरस्कार के रुप में थरमस दिया गया। 27 नवंबर से 31 दिसंबर तक दूसरे डोज लेने वाले लाभुकों को स्कीम का फायदा मिलेगा। बताया गया कि, बरमनिया गांव की काबो देवी को बंपर प्राइस मिला है। जबकि सांत्वना पुरस्कार गोकुला के दिलीप 

कापरी, बामनिया के शीला देवी, संजय यादव, लक्ष्मी डैम के प्रमोद यादव, हरभंगा के अझोला देवी, गणपत पासवान, गोकुला के रिनू संजय चौधरी, बरमनिया की मुनेश्वर देवी, लक्ष्मीपुर डैम के आशीष कुमार मिश्रा, बरमनिया की सुमन देवी को पुरस्कार दिया गया है। मौके पर मुख्य रूप से प्रखंड विकास पदाधिकारी पंकज कुमार, प्रभारी थानाध्यक्ष गणेश कुमार, केयर इंडिया के विभय ठाकुर,निरंजन साह,डॉक्टर उत्तम कुमार,आशा संघ नेत्री कुसुम बाला सिन्हा,आशा कार्यकर्ता,आंगनवाड़ी सेविका सहित अन्य लोग मौजूद थे। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें