Rewari News : IGU मीरपुर में दाखिला विवरणिका के लिए एक बैठक का आयोजन किया गया

इंदिरा गांधी विष्वविद्यालय, मीरपुर, रेवाड़ी के शैक्षणिक मामलों की अधिष्ठाता प्रो. ममता कामरा की अध्यक्षता में विश्वविद्यालय से सम्बद्ध जिला रेवाड़ी व महेन्द्रगढ़ के षिक्षा महाविद्यालयांे में सत्र 2021-22 के लिए बी.एड व एम.एड. में दाखिले के लिए दाखिला विवरणिका को अन्तिम प्रारूप देने के लिए एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें सतीष खुराना, अधिष्ठाता, महाविद्यालय, डॉ. नवीन पिप्लानी, डॉ. विकास बत्रा, डॉ. ममता अग्रवाल सहित विषेष रूप से आमंत्रित डॉ. विजय सिंह व डॉ. जसविन्द्र सिंह उपस्थित रहे। 



प्रो. ममता कामरा ने बताया कि इस बैठक में दाखिला विवरणिका को अन्तिम प्रारूप दे दिया गया । विद्यार्थियों को दाखिले से सम्बन्धित किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े, इसके लिए फीस, सीटों से सम्बन्धित और महाविद्यालयों से सम्बन्धित दिषा-निर्देषों को ध्यान में रखते हुए जिसको तैयार किया गया है। उन्होंने बताया कि दाखिला विवरणिका को अनुमोदन हेतु कुलपति महोदय के लिए प्रस्तुत कर दिया गया है। राजकीय/अराजकीय महाविद्यालयों में बी.एड. के दाखिले दिनांक 16 नवम्बर, 2021 से ऑनलाइन आवेदन भरने आरम्भ हो जाऐंगे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें