Chandan News: पैसे लेन-देन के क्रम में दो भाइयों के बीच मारपीट कार्रवाई करने की लगाई गुहार

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आनंदपुर ओपी क्षेत्र के भैरोगंज बाजार निवासी सुधीर पंडित पिता सकलदेव पंडित ने अपने ही भाई के विरुद्ध  मारपीट करने का मामले को लेकर कार्रवाई करने की गुहार लगाने का मामला सामने आया। आवेदन में सुधीर पंडित भैरोगंज निवासी ने बताया कि मैं आज शुक्रवार समय करीब दस बजे अपने भाई रुपेश पंडित के घर गया था कारण जेसीबी मशीन खरीदने के लिए पैसा दिए थे जो वापस नहीं कर रहा था जिसे लेकर रूपेश पंडित के घर पैसे मांगने गए तभी दोनों में कहासुनी होते होते विवाद उत्पन्न हो गई इसी बीच रूपेश पंडित ने 

अपने ही भाई सुधीर पंडित को कॉलर पकड़कर मारपीट करते ईट से सर पर मार दिया और कहने लगा कि तुमको जान से मार देंगे। किसी तरह भाग जान बचाता। जिसे लेकर आनंदपुर ओपी में लिखित आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई। तभी दुसरे पक्ष से आरोपी रूपेश पंडित पिता सकलदेव पंडित ने अपने जख्मी भाई सुधिर पंडित के विरुद्ध आवेदन देने आनंद पुर परिसर पहुंचा। प्रथम पक्ष के आवेदन पर त्वरित कार्रवाई करते हुए ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने आरोपी रूपेश पंडित को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद रात 9:00 बजे छोड़ दिया। इस मामले में ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि आपसी विवाद में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था जिसे परिजनों के द्वारा समझौता कर लिया गया।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें