Chandan News:फिर सक्रिय हुआ चोरों का आतंक, एक ही रात में दो घरों में चोरी कर उड़ाए हजारों की संपत्ति

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन प्रखंड में लंबे अतराल के बाद एक बार फिर से चोरों की सक्रियता देखी जा रही है। हैरानी की बात है की ‌ एक महीने पूर्व मोटर पंप की चोरी करते रंगे हाथ चोर के पकड़े जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई और बीते रात्रि सोमवार को चोरों ने प्रखंड के बियाही मोड़ स्थित निर्माणाधीन एक मसाला फैक्ट्री और एक दुकान से लाखों की संपत्ति की चोरी की घटना देकर लोगों का नींद हराम कर दी । जानकारी के अनुसार बांका जिला के धौरी राजपुर गांव निवासी उदय झा के बियाही मोड़ स्थित निर्माणाधीन मसाला फैक्ट्री के स्टोर रूम से 50 हजार रूपए की नकदी सहित कपड़े व कैंपस मे खड़ी स्कार्पियो की चाबी 

की चोरी कर ली है। वहीं फैक्ट्री से महज 500 मीटर की दूरी पर स्थित बियाही मोड़ स्थित अरविंद यादव पिता बच्चु यादव के से घर से चोरों ने बक्से में रखे ढाई किलो के करीब चांदी के जेवरात के साथ एक बोरा कांसा व पीतल के बर्तन सहित 15 हजार रुपए नकदी चोरी कर ली। घटना के संबंध में पिड़ित अरविंद यादव ने बताया की छठ पूजा को लेकर घर के कुछ सदस्य गांव चले गए थे। इस बीच अज्ञात चोरों के द्वारा घटना का अंजाम देकर निकल गया।घटना रात्रि के 2-3 बजे के बीच की बतायी जा रही है। इधर चोर इतना शातिर दिमाग का कि घर से बक्सा निकाल कर उसमें रखे सारे सामान को निकाल कर बक्से को फैंक कर चला गया। हालांकि समाचार लिखे जाने तक दोनों पिड़ित के द्वारा चांदन थाना में आवेदन नहीं दिया है इस संबंध मे थानाध्यक्ष रविशंकर कुमार ने बताया कि चोरी की घटना में किसी के द्वारा आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन मिलने पर शामिल गिरोह का पता लगाया जाएगा और जल्द ही चोरी गये सामानों की बरामदगी कर ली जाएगी। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन। 

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education