Chandan News: बंदर के हमले से घायल हुआ युवक

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्रखंड क्षेत्र के कुसुम जोरी पंचायत के कुसुम जोरी निवासी वासुदेव पोद्दार का पुत्र मनोज पोद्दार बंदर के हमले से घायल होने की मामला देखा गया! बता दें  कि जमुई जिला के बिराजपुर बाजार थाना सिमुलतला स्थित घायल युवक का ज्वेलरी दुकान है। जहां एक बंदर आतंक मचाना शुरू कर दिया बाजार के कई दुकान में जा जाकर रखे सामान को इधर-उधर कर रहा था इसी बीच मनोज पोद्दार के ज्वेलरी दुकान में बंदर घुसकर काउंटर में रखे रुपए निकाल कर दांत से 

नोचने लगा जब पैसे बर्बाद होता देख घायल मनोज पोद्दार ने बंदर के हाथ से छीनने की कोशिश की तो बंदर ने अपनी औकात दिखाते हुए दांतो से प्रहार कर दिया प्रहार ऐसा किया की बायां हाथ बुरी तरह से घायल कर लहूलुहान कर दिया। घटना को देख स्थानीय लोग दौड़कर आया और लाठी डंडे से खदेड़ते हुए बंदर को भगाने में सफल हुआ। जिसे परिजनों ने आनन-फानन में प्राइवेट क्लीनिक में उपचार करवाया जख्म इतना गहरा लम्बा था की 21 टांका लगाना पड़ा। बंदर के काटने से रेबीज़ की सुई लेने की नौबत आ गई।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें