Chandan News: रेलवे के पूर्व असिस्टेंट मास्टर मनोहर सिंधु का निधन

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आनंदपुर ओपी भैरोगंज बाजार निवासी पूर्व असिस्टेंट स्टेशन मास्टर 80 वर्षीय मनोहर सिंधु का मंगलवार रात्रि 8:00 बजे निधन हो जाने का मामला सामने आया। बता दें कि मनोहर सिंधु पंजाब राज्य की निवासी थे जो अपने कार्यकाल के दौरान में ईसाई धर्म वाली समाज में विवाह कर 50 वर्षों से भैरोगंज बाजार के ईसाई समाज में रह रहा था। जिसका 2 पुत्र का परिवार वर्तमान में मौजूद है जबकि इनके 3 पुत्र थे लेकिन ऊपर वाले को कुछ और ही मंजूर था और एक एक कर तीनों पुत्र इनके अंतिम संस्कार करने से पहले ही गुजर गए। कुछ ही महीने 

पहले पत्नी के साथ बेटा गुजर जाने से मायूस रहा करते थे। ए करीब 15 वर्ष पहले लाहाबन स्टेशन के असिस्टेंट मास्टर के रूप में रिटायर हुए थे। और अपने परिवार के साथ भैरोगंज बाजार में रह रहा था। इनके मौत पर ईसाई समाज के लोगों के साथ साथ इनके दो विधवा पुत्रवधू के साथ परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मौत की खबर पर ईसाई धर्म के फादर ने मृत शव को परिजनों के उपस्थिती में ईसाई धर्म के रीति रिवाज के अनुसार भैरोगंज स्थित चर्च में अंतिम संस्कार कर दिया। इस मौके पर ईसाई धर्म के समाज (चार्ली) उर्फ फेबियन उड,राजू उड,सुचित उड,संटू उड, फ्रांसिस उड,तानू उड, विजय सिंधु, संजू सिंधु, बंटी, पप्पू इत्यादि उड समाज मौजूद थे।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें