Bounsi News: कांग्रेस नेत्री के घर में हुई चोरी के मामले में फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट एवं डॉग स्क्वायड टीम ने जांच की शुरू

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना क्षेत्र के पाठक टोला में कांग्रेस नेत्री सुनैना झा के घर में बीती रात हुई चोरी के मामले में शुक्रवार देर रात पटना से आए हुए फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट एवं डॉग स्क्वाड टीम ने जांच की। चोरी हुए घर के कमरे में टूटे अलमारी सहित अन्य सामग्री की जांच की गई। फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट ने बारीकी से सभी प्रकार के फिंगरप्रिंट का सबूत अपने कब्जे में लिया। इस दौरान कांग्रेस नेत्री सुनैना झा भी दरभंगा से 

बौंसी अपने आवास पर पहुंची। जहां पर उन्होंने पुलिस अधिकारियों को सभी प्रकार की जानकारियां दी। सुनैना झा ने बताया कि, उनके घर में चोरी का मकसद तो नहीं पता। लेकिन 5 किलो चांदी का बर्तन 200000 के सोने के जेवरात एवं नगदी दो लाख की चोरी की गई है। इसके अलावा अन्य सामग्री की चोरी भी हुई है। जिस का आकलन किया जा रहा है। फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट ने विभिन्न जगहों से तस्वीरें ली। जो कि अनुसंधान में काम आ सकती है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें