Bounsi News: सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्म दिवस पर भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने का लिया गया संकल्प

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। जयपुर के कैलाश मिस्र उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के छात्र छात्राओं ने सोमवार को सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्म दिवस पर भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने का संकल्प लिया। कार्यक्रम में यूको बैंक जयपुर के सहायक बैंक प्रबंधक अनंत कुमार ने सभी छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि, भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने का आवाहन करते हुए देश में राजनीतिक एवं सामाजिक प्रगति में 

भ्रष्टाचार एक बहुत बड़ी बाधा है। भ्रष्टाचार का आंदोलन करने के लिए सभी संबंधित तथ्यों जैसे सरकार नागरिकों में निजी क्षेत्रों को एक साथ मिलकर कार्य करने की आवश्यकता है। प्रत्येक नागरिक को सतर्क होना चाहिए। साथ ही सदैव ईमानदारी के साथ सत्य, निष्ठा एवं उच्चतम मानकों के प्रति वचनबद्ध होना चाहिए। भ्रष्टाचार के विरुद्ध संघर्ष में साथ देना चाहिए। शपथ दिलाते हुए उन्होंने जीवन में ईमानदारी का पाठ पढ़ाया और भ्रष्टाचार के विरुद्ध आगे का आवाहन किया। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें