Rewari News : अग्रवाल सभा द्वारा मनाया गया डांडिया गरबा महोत्सव, अग्रसैन जयंती पर मेघावी छात्रों का किया सम्मान

रेवाड़ी 11 अक्टूबर : अग्रवाल सभा रेवाड़ी द्वारा आयोजित अग्रसेन जयंती महोत्सव के अंतर्गत गरबा व डांडिया उत्सव धूमधाम से मनाया गया। इस उत्सव पर रविवार के दिन बाल भवन रेवाड़ी में प्रतिभा सम्मान समारोह पर डांडिया गरबा महोत्सव का आयोजन किया गया जिसमें समाज के सभी महिलाएं, पुरुषों व बच्चों ने जमकर आनंद लिया। इस महोत्सव की जानकारी देते हुए जयंती चेयरमैन गिरीश सिंगला ने बताया कि अग्रवाल सभा हर वर्ष अपने समाज के होनहार बच्चों को सम्मान देकर प्रोत्साहित करती रही है। इस वर्ष भी 92 बच्चों को सम्मानित किया गया। अग्रवाल सभा के महासचिव विनय शील गोयल ने बताया कि इस वर्ष अग्रवाल सभा की महिलाओं में अग्रसेन जयंती पर भारी उत्साह था, उसी उत्साह को देखते हुए गरबा व डांडिया के प्रोग्राम का आयोजन किया गया, जिसमें समाज की महिलाओं व बच्चों ने गुजराती पहनावे के साथ जमकर रंगारंग कार्यक्रम में आनंद लिया। कार्यक्रम में सभा के द्वारा खाने-पीने के स्टालों का भी विशेष प्रबंध किया गया था। 



मंच का संचालन नरेश मित्तल ने किया। समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में उद्योगपति बृजलाल गोयल व अनाज मंडी व्यापार मंडल के प्रधान राधेश्याम गुप्ता ने शिरकत की। इस अवसर पर उप प्रधान मुकेश कुमार भट्टे वाले, प्रेम प्रकाश अग्रवाल, बनवारी लाल अग्रवाल, संजीव बिंदल, पार्षद दीपक अग्रवाल पालहवासिया, पार्षद राजेन्द्र सिंघल, ललित भूषण गुप्ता, अरविंद गुप्ता, रेवाड़ी मंडल अध्यक्ष दीपक मंगला, जितेंद्र जिंदल, एडवोकेट मानसिंह गुप्ता, रिपुदमन गुप्ता व अग्रवाल समाज के प्रबुद्धजन व महिलाओं की विशेष रूप से भागीदारी रही।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें