Rewari News : भाजयुमो ने नमो क्विज कंपीटिशन विजेताओ को सम्मानित किया

भाजपा युवा मोर्चा जिला रेवाड़ी द्वारा दूसरी नमो क्विज कंपीटिशन का आयोजन सनग्लो इंटरनेशनल स्कूल में किया गया। उक्त जानकारी देते हुए भाजपा युवा मोर्चा रेवाड़ी जिला सचिव व कार्यक्रम संयोजक आदिनायक गौड तथा कृष्ण चैकन ने बताया कि भाजपा द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक सेवा और समर्पण कार्यक्रम चलाया जा रहा है जिसको लेकर सनग्लो इंटरनेशनल स्कूल मे नमो क्विज कंपीटिशन आयोजित विद्यार्थियों का सम्मान किया गया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में समाजसेवी कमल सिंह यादव बावल ने शिरकत की तथा विपिन कौशिक समाजसेवी, चमनलाल भाजयुमो उपाध्यक्ष, पूर्व प्रधान दिवाकर शर्मा की विशेष उपस्थिति रही।



कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्जवलित कर व राष्ट्र पिता महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर किया गया। कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यातिथियों ने कहा कि समय-समय पर ऐसी प्रतियोगिताएं करवाने से बच्चों का मानसिक विकास होता है तथा भविष्य की प्रतियोगिताओं के लिए भी तैयारी होती है मुख्यातिथि जी व युवा मोर्चा के सभी पदाधिकारीयों ने सनग्लो इंटरनेशनल स्कूल के चेयरमैन माननीय वी पी यादव जी का धन्यवाद किया। इस प्रतियोगिता में सनग्लो इंटरनेशनल स्कूल की 10वीं कक्षा की छात्रा मुस्कान ने प्रथम स्थान, 6 कक्षा के अभिषेक ने द्वितीय स्थान व 10वीं कक्षा की छात्र दीक्षा यादव ने संयुक्त रूप से तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस अवसर पर स्कूल के प्रिंसिपल नीरज कुमार, मोहित कौशिक, सुनीता शर्मा, ज्योति यादव, मुकेश सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें