Panjwara News: नलजल पाइप के रिपेयरिंग का ग्रामीणों ने किया विरोध

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। शनिवार को पंजवारा पंचायत के माराटीकर गाँव में नलजल योजना के पाईप को रियेपरिंग करने पहुॅचे वार्ड सदस्य को ग्रामिणों द्वारा विरोध का सामना करना पड़ा।क्षेत्र में छठे चरण में तीन नवंबर को होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर सरगर्मियां बढ़ गई है । ग्रामीण भी इसको लेकर जागरूक दिख रहे हैं ।ऐसे में वार्ड के विकास योजनाओं में अनियमितता को लेकर जनता मुखर हो रही है। शनिवार को पंजवारा पंचायत के माराटीकर गांव में  वार्ड संख्या 12 अंतर्गत नल जल योजना के पाइप को मरम्मत करने पहुंचे निवर्तमान  वार्ड सदस्य को 

दर्जनों ग्रामीण का विरोध का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों का कहना है कि वार्ड के एक बड़े हिस्से में अभी तक नल जल योजना अंतर्गत पीने का पानी नहीं पहुंच पाया है ,और कई जगह सिर्फ पाइपलाइन  पहुंचाकर टोटी तक नहीं लगाया गया है ।एवं पाइप बिछाए जाने के कारण सड़क पर हुए गड्ढों को भी वार्ड क्रियान्वयन समिति द्वारा भरा नहीं किया गया है। और ऐसे में चुनाव के समय पाइप को दुरुस्त करना वार्ड की जनता के साथ बेईमानी है। ग्रामीण विकास कापरी, रवि कापरी ,हरेंद्र कापरी, विपिन कापरी, अनुज कापरी आदि बताते हैं कि वार्ड के एक बड़ा इलाका अभी तक इस योजना के लाभ से वंचित है।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें