Jamtara News:स्वतंत्रता सेनानी सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर जिला पुलिस बल ने रन फॉर यूनिटी के माध्यम से एकता अखंडता का संदेश दिया।


ग्राम समाचार, जामताड़ा ।  अमृत महोत्सव के उपलक्ष में जिला पुलिस के सौजन्य से रविवार को गांधी मैदान में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन महान स्वतंत्रता सेनानी लोह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती मनाई गई। मौके पर पुलिस अधीक्षक ने गांधी मैदान में पुलिस पदाधिकारी सुरक्षाकर्मी छात्र-छात्राओं वह शहर वासियों को एकता व अखंडता को अक्षुण्ण रखने का संकल्प दिलाया।
 जिला पुलिस बल व आईआरबी के प्लाटून ने सार्जेंट मेजर कामेश्वर राम के नेतृत्व में इंदिरा चौक से शुरू होकर अनुमंडल कार्यालय अवस्थित अंबेडकर चौक होते हुए गांधी मैदान तक रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया।  एसपी ने कहा कि यह शपथ आप लोग देश की एकता की भावना से लें, जिसे सरदार बल्लभ भाई पटेल की दूरदर्शिता एवं कार्यों द्वारा संभव बनाया जा सका हैं। साथ ही सभी को अपने देश की आंतरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपना योगदान करने का भी सत्य निष्ठा से संकल्प दिलवाया। मौके पर जामताड़ा थाना प्रभारी संजय कुमार सहित पुरुष एवं महिला बल उपस्थित थे।
Share on Google Plus

Editor - कौशल औझा, जामताड़ा (झारखंड)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें