Jamtara News:कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा शासित केंद्र सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।



 ग्राम समाचार,जामताड़ा।पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के लखीमपूर में मंत्री के बेटे के वाहन से कुचलकर किसानों की मौत, संयुक्त किसान मोर्चा पर हुए अत्याचार के विरुद्ध सोमवार को जामताड़ा पुराना कोर्ट समीप गांधी स्मारक स्थल पर कांग्रेश जिला कमेटी का धरना प्रदर्शन हुई। सबसे पहले विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी के नेतृत्व में थाना रोड स्थित आवासीय परिसर से महिलाओं का जुलूस शुरू हुई जुलूस थाना रोड होते हुए गांधी स्मारक स्थल पहुंचा जहां धरना प्रदर्शन में तब्दील हो गई। धरना प्रदर्शन स्थल पर विधायक डॉक्टर अंसारी अपने समर्थकों के साथ अनशन पर बैठ गए मौके पर बतौर मुख्य अतिथि सह बढ़ई के विधायक उमाशंकर अकेला ने विधायक डॉक्टर अंसारी का अनशन तोड़वाया। धरना प्रदर्शन के क्रम में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा शासित केंद्र सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।

 विधायक अकेला ने विधायक अंसारी से कहा कि अनशन तोड़ दिया जाए। आप की मांग जायज है और कांग्रेस पार्टी चुप नहीं बैठेगी। हर हाल में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा का इस्तीफा होगा, उनका बेटा जेल जाएगा।अनशन पर बैठे विधायक की अचानक तबीयत बिगड़ गई मौके पर चिकित्सक डॉ डीसी मुंशी पहुंच कर स्वास्थ्य जांच किया और आराम करने की सलाह दी। अकेला ने कहा कि मोदी सरकार को किसानों की हत्या काफी महंगा पड़ेगा। धरना प्रदर्शन की जनसभा देखकर यह पूर्ण विश्वास हो गया है कि भाजपा का इस देश से सफाया होना तय है।जलियांवाला बाग जिस तरह से अंग्रेजों ने किसानों को कुचला था उसी प्रकार भाजपा के लोग आज हमारे किसान भाइयों को कुचला रहा है।

जामताड़ा विधायक ने कहा कि भाजपा बेशर्मी की की हद पार कर दिया यह हिटलर शाही की सरकार ज्यादा दिन की मेहमान नहीं है।भाजपा पैसा छीन लिया, गरीब के पेट से रोटी छीन लिया यह हम सब बर्दाश्त कर लिए लेकि किसान को सरेआम मारेगा यह बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। विधायक डॉ इरफान अंसारी ने अपने तीन  महीने का वेतन राशि मारे गए किसान के परिवार को देने का घोषणा किया।

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सुश्री मुक्ता मंडल, ज़िला परिषद अध्यक्षा दीपिका बेसरा, युवा कांग्रेस अध्यक्ष बिनोद क्षत्रिय. मंच संचालन करता इरशाद उल अरसी,

 विजय दुबे ,हमीद सुमन, सुधीर किसकु, मीरूदी, मुन्ना खान, बपी मंडल, ब्लू चक्रवर्ती, राकेश दास, दानिश रहमान, अमरनाथ मिश्रा, बसंती सोरेन, राजकुमार दास, जितेन दास मुन्ना खान,हराधन यादव, मनीष कुमार,संजु,देवी सहित भारी संख्या में लोग के साथ कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Share on Google Plus

Editor - कौशल औझा, जामताड़ा (झारखंड)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education